अब राजपूत समाज आया सांसद महेश शर्मा की खिलाफत में, CM योगी से की FIR दर्ज करने की मांग
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1308100

अब राजपूत समाज आया सांसद महेश शर्मा की खिलाफत में, CM योगी से की FIR दर्ज करने की मांग

श्रीकांत त्यागी मामले में त्यागी समाज का विरोध झेल रहे बीजेपी सांसद महेश शर्मा की खिलाफत में एक और समाज उतर आया है. हालांकि इस समाज का श्रीकांत त्यागी से कोई नाता नहीं लेकिन यह कमिश्नर आलोक कुमार सिंह के सपोर्ट में आया है. राजपूत उत्थान समाज ने सीएम योगी को लेटर लिखा है.

सांसद महेश शर्मा ने श्रीकांत त्यागी मामले में कमिश्नर आलोक सिंह को फटकार लगाई थी

प्रणव भारद्वाज/ग्रेटर नोएडा: श्रीकांत त्यागी का विरोध और उन पर पुलिसिया कार्रवाई की दबाव बनाने वाले गौतमबुद्ध नगर के सांसद महेश शर्मा का विरोध बढ़ता जा रहा है. सांसद शर्मा के खिलाफ सीएम योगी से शिकायत की गई है. लोगों ने मांग की है कि सांसद महेश शर्मा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई करें. इस संबंध में राजपूत उत्थान सभा ने सीएम को बाकायदा पत्र लिखा है. हालांकि राजपूत समाज श्रीकांत के समर्थन में नहीं बल्कि पुलिस कमिश्नर के समर्थन में उतरा है.

दरअसल, श्रीकांत त्यागी का ग्रांड ओमैक्स सोसाइटी में महिला से विवाद का वीडियो वायरल हुआ था. उस वक्त सांसद महेश शर्मा सोसाइटी पहुंच गए थे. वहीं से उन्होंने यूपी के मुख्य सचिव को कॉल करके श्रीकांत त्यागी के खिलाफ मामला दर्ज करने की सिफारिश की थी. सांसद का एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ था जिसमें उन्होंने कहा था कि श्रीकांत खुलेआम घूम रहा है, पुलिस कुछ नहीं कर रही है, हमें शर्म आती है कि प्रदेश में हमारी सरकार है. इस दौरान उन्होंने गौतमबुद्ध नगर के कमिश्नर आलोक कुमार सिंह को भी डांटा-फटकारा था.

BJP और त्यागी समाज को न दें दोष, उसे मिल रही सजा: श्रीकांत मामले में पीड़ित महिला

हालांकि बाद में त्यागी चार दिन इधर-उधर फरारी काट रहा है. इसके बाद मेरठ से नोएडा पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया था. कोर्ट में पेश कर त्यागी को पुलिस ने 14 दिन की रिमांड पर लिया था. इसके बाद से त्यागी समाज महेश शर्मा के खिलाफ हो गया. ओमैक्स सोसाइटी के बाहर त्यागी समाज एकट्ठा होकर सांसद शर्मा के खिलाफ नारेबाजी की थी. त्यागी समाज से जुड़े अलग-अलग संगठनों ने सांसद महेश शर्मा के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है. 21 अगस्त को पश्चिम उत्तर प्रदेश के त्यागी समाज ने एक महापंचायत बुलाई है. यह महापंचायत श्रीकांत त्यागी के समर्थन में है. 

श्रीकांत त्यागी को लेकर मुखर हुए थे सांसद महेश शर्मा के बोल, अब क्यों पड़े ढीले?

वहीं अब राजपूत उत्थान सभा ने सीएम योगी व डीजीपी को भेजा पत्र भेजा है. पत्र के जरिए सांसद डॉ. महेश शर्मा पर मुकदमा दर्ज करने की मांग रखी गई है. सभा ने चेतावनी भी दी है कि अगर सांसद के खिलाफ मुकदमा दर्ज नहीं किया गया तो आंदोलन करेंगे. राजपूत समाज पुलिस कमिश्नर आलोक कुमार सिंह को महेश शर्मा द्वारा अपशब्द कहने से नाराज है. कई संगठन सांसद के खिलाफ नाराजगी जता चुके हैं. वहीं त्यागी समाज भी सांसद के खिलाफ आंदोलन करने की चेतावनी दे चुका है.

जबकि गुरुवार को रालोद पार्टी का प्रतिनिधित्व मंडल कमिश्नर आलोक कुमार से मिलने पहुंचा. श्रीकांत त्यागी की पत्नी को इंसाफ दिलाने के लिए प्रतिनिधिमंडल मिलने पहुंचा. इस पर कमिश्नर आलोक सिंह ने प्रतिनिधिमंडल को आश्वस्त किया कि मामले की जांच डीआईजी लेवल के अधिकारी करेंगे. वहीं समाज त्रिलोक त्यागी ने कहा अनु त्यागी को इंसाफ दिला कर रहेंगे.

Shrikant tyagi Case: महिला से क्यों की बदतमीजी, अब असली वजह आई सामने

Trending news