Bharat Jodo Yatra में नजर आया राहुल गांधी का अलग अंदाज, 'डॉग लवर' बन जीता दिल
Advertisement

Bharat Jodo Yatra में नजर आया राहुल गांधी का अलग अंदाज, 'डॉग लवर' बन जीता दिल

Bharat Jodo Yatra In Haryana: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का आज हरियाणा में तीसरा दिन है, यात्रा के दौरान राहुल गांधी का 'डॉग लव' देखने को मिला. 

Bharat Jodo Yatra में नजर आया राहुल गांधी का अलग अंदाज, 'डॉग लवर' बन जीता दिल

Bharat Jodo Yatra: हरियाणा में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के दूसरे चरण का आज तीसरा दिन है. आज राहुल गांधी की यात्रा करनाल के कोहंड से लगभग 2 घंटे की देरी से शुरू हुई. इस दौरान कड़ाके की ठंड में भी कार्यकर्ताओं का उत्साह नजर आया. वहीं यात्रा में राहुल गांधी का डॉग लव भी देखने को मिला.

बसताड़ा टोल प्लाजा पर यात्रा का टी ब्रेक हुआ, इस दौरान राहुल गांधी कड़ाके की ठंड में ढ़ाबे पर चाय की चुस्कियां लेते नजर आए. भारत जोड़ो यात्रा में शामिल बॉक्सर विजेंद्र सिंह भी यात्रा के दौरान राहुल गांधी की तरह आधी बाजू की टीशर्ट पहने दिखे. 

यात्रा के दौरान राहुल गांधी का डॉग लव
भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी का डॉग लव भी देखने को मिला, वो पुलिस के स्मार्ट डॉग को पकड़कर चलते नजर आए.

 

किरण चौधरी हुईं घायल
भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कांग्रेस नेता किरण चौधरी का पैर चोटिल हो गया, जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया.  किरण चौधरी द्वारा फर्स्ट ऐड के बाद दोबारा यात्रा में शामिल होने की बात कही गई है. 

ये भी पढ़ें- Delhi-NCR Weather: दिल्ली में हाड़ कंपाने वाली ठंड का सितम जारी, शिमला, नैनीताल से भी नीचे पहुंचा पारा

 

जीटी रोड पर लगा लंबा जाम
राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा की वजह से जीटी रोड पर 3 KM से ज्यादा लंबा जाम लग गया है, जिसकी वजह से आने-जानें वाले लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. 

किसानों से करेंगे मुलाकात
किसान आंदोलन के दौरान बसताड़ा टोल प्लाजा पर एक साल तक आंदोलन चला था, आज फिर से उसी जगह पर किसान इकट्ठा होंगे. इस दौरान किसान राहुल गांधी को अपनी मांगों को लेकर ज्ञापन भी सौपेंगे. 

Trending news