Poonam Pandey Alive: फर्जी निकली पूनम पांडे की मौत की खबर, खुद बताई असली वजह
Advertisement

Poonam Pandey Alive: फर्जी निकली पूनम पांडे की मौत की खबर, खुद बताई असली वजह

Poonam Pandey Alive: एक बार फिर से पूनम पांडे को लेकर एक चौकाने वाली खबर सामने आई है, जिसमें सामने आया है कि पूनम पांडे (Poonam Panday) जिंदा हैं. खबरों की मानें तो पूनम पांडे ने अपनी मौत की खबर खुद उड़वाई थी और इसके पीछे एक खास वजह भी सामने आई है. 

Poonam Pandey Alive: फर्जी निकली पूनम पांडे की मौत की खबर, खुद बताई असली वजह

Poonam Pandey Alive: 2 फरवरी की सुबह पूनम पांडे के निधन की खबरों ने हर किसी को चौका कर रख दिया. मौत की खबर सामने आते ही बॉलीवुड से लेकर छोटे पर्दे तक शौक की लहर दौड़ गई. इतना ही नहीं, उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया गया था, जिसके बाद ये खबर चारों तरफ आग की तरह फैल गई. पोस्ट में बताया गया था कि पूनम का निधन सर्वाइकल कैंसर की वजह से हुई है और इस वक्त उनका पूरा परिवार सदमे में हैं. इसके बाद से सोशल मीडिया पर हर कोई उनके निधन के लिए शौक जता रहा था.

लेकिन, एक बार फिर से पूनम पांडे को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जिसमें सामने आया है कि पूनम पांडे (Poonam Panday) जिंदा हैं. खबरों की मानें तो पूनम पांडे ने अपनी मौत की खबर खुद उड़वाई थी और इसके पीछे एक खास वजह भी सामने आई है. इससे जुड़ा एक वीडियो खुद उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है.

मेरी मौत सर्वाइकल कैंसर से नहीं हुई

पूनम ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो में कहा कि मैं जिंदा हूं... मेरी मौत सर्वाइकल कैंसर की वजह से नहीं हुई है. दुर्भाग्य से मैं ये बात उन लाखों-करोड़ों महिलाओं के लिए नहीं कह सकती, जिन्होंने सर्वाइकल कैंसर से अपनी जिंदगी खोई है. ये इसलिए नहीं कि वे कुछ नहीं कर सकती थीं बल्कि इसलिए कि उन्हें इस बारे में कुछ पता ही नहीं था कि क्या करना चाहिए.

पूनम पांडे ने आगे कहा कि मैं आपको यहां ये बताने आई हूं कि दूसरे कैंसर की तरह सर्विकल कैंसर का बचाव संभव है. बस आपको करना ये है कि सारे टेस्ट करवाने हैं HPV वैक्सीन लेना है. हम ये कर सकते हैं और पक्का कर सकते हैं कि सर्विकल कैंसर के चलते और मौतें न हों.

Poonam Panday ने मांगी माफी

इसी के साथ पूनम पांडे ने अपनी अगली वीडियो में लोगों से माफी मांगते हुए कहा कि इस स्टंट का मकसद सिर्फ लोगों में जागरुकता फैलाना था, जिसपर हम ध्यान नहीं देते.

Trending news