Narendra Modi News: अपने सोशल मीडिया हैंडल से 'मोदी का परिवार' हटाएं, पीएम ने क्यों कही ये बात
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2289321

Narendra Modi News: अपने सोशल मीडिया हैंडल से 'मोदी का परिवार' हटाएं, पीएम ने क्यों कही ये बात

Modi Ka Parivar: पीएम ने कहा कि हम सभी के एक परिवार होने का संदेश प्रभावी ढंग से दिए जाने के बाद, मैं एक बार भारत के लोगों को धन्यवाद देता हूं और अनुरोध करता हूं कि आप अब 'मोदी का परिवार' को अपनी सोशल मीडिया से हटा सकते हैं.   

Narendra Modi News: अपने सोशल मीडिया हैंडल से 'मोदी का परिवार' हटाएं, पीएम ने क्यों कही ये बात

Narendra Modi News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को लोकसभा चुनावों के दौरान भारत के लोगों के अटूट समर्थन के लिए उनका आभार व्यक्त किया. इसी के साथ उन्होंने लोगों से सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर 'मोदी का परिवार' को व्यापक रूप से अपनाए जाने से मिली ताकत को स्वीकार किया. एकता और एकजुटता का संदेश सफलतापूर्वक देने के बाद  पीएम मोदी ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल से 'मोदी का परिवार' को हटाने की अपील भी की.  

पीएम ने एक्स पर पोस्ट कर कहा,  चुनाव अभियान के दौरान पूरे भारत में लोगों ने मेरे प्रति स्नेह के प्रतीक के रूप में अपने सोशल मीडिया पर 'मोदी का परिवार' जोड़ा. इससे मुझे बहुत ताकत मिली. भारत की जनता ने एनडीए को लगातार तीसरी बार बहुमत दिया है, जो एक तरह का रिकॉर्ड है और हमें अपने देश की भलाई के लिए काम करते रहने का जनादेश दिया है. 

ये भी पढ़ें: Delhi Power Cut: पानी के बाद मंडराया बिजली संकट, इन इलाकों में बत्ती गुल: आतिशी

पीएम ने कहा कि हम सभी के एक परिवार होने का संदेश प्रभावी ढंग से दिए जाने के बाद, मैं एक बार भारत के लोगों को धन्यवाद देता हूं और अनुरोध करता हूं कि आप अब 'मोदी का परिवार' को अपनी सोशल मीडिया से हटा सकते हैं.  प्रदर्शन नाम बदल सकता है, लेकिन भारत की प्रगति के लिए प्रयासरत एक परिवार के रूप में हमारा बंधन मजबूत और अटूट बना हुआ है।

बता दें कि गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत कई भाजपा नेताओं ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल में 'मोदी का परिवार' जोड़कर प्रधानमंत्री के समर्थन में रैली की.  भाजपा के मुख्यमंत्री पार्टी के वरिष्ठ नेताओं में शामिल थे. इसके अलावा इसके कई अन्य पदाधिकारी भी अभियान में शामिल हुए. कई मोदी-समर्थक सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने भी अपने पेजों पर यही बदलाव किया.

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news