Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2214136
photoDetails0hindi

Aaj Ka Rashifal: रविवार को कैसा रहने वाला है आपका राशिफल, जानें यहां

ज्योतिषशास्त्र में 12 राशियों का का जिक्र किया गया है. हिंदू धर्म में राशियों का बहुत ही महत्व माना जाता है. ऐसे में  आज यानी 21 अप्रैल 2024 रविवार के दिन को क्या कहते हैं आपके सितारें.

मेष राशि (Aries)

1/12
मेष राशि (Aries)

मेष राशि (Aries): मेष राशि के जातकों के लिए रविवार का दिन शुभ होने वाला है. आज के दिन इस राशि के जातकों का जो धन कहीं पर अटका हुआ है वो वापस मिलने की उम्मीद है. ऑफिस में प्रमोश के भी योग बन रहे हैं.

 

वृषभ राशि (Taurus)

2/12
वृषभ राशि (Taurus)

वृषभ राशि (Taurus): वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन बढ़िया होने वाला है. आज के दिन आपको उच्चाधिकारियों का सपोर्ट मिलने वाला है. आज आपके ऑफिस में आपकी नेटवर्किंग बढे़गी.

 

मिथुन राशि (Gemini)

3/12
मिथुन राशि (Gemini)

मिथुन राशि (Gemini): इस राशि के जातकों को आज के दिन शुभ साचार मिलेंगे. खासकर विद्यार्थियों के लिए आज का दिन काफी बेहतरीन होने वाला है. ऑफिस में भी शानदार परफॉर्मेंस रहने वाला है.

कर्क राशि (Cancer)

4/12
कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि (Cancer): जीवन में आपके आज उत्साह और उर्जा की कमी नहीं होने वाली है. आज के दिन आप किसी भी काम को आसानी से कर सकेंगे. आज के दिन आपके जिवन में खुशनुमा माहौल रहने वाला है. सिंगल लोग किसी खास से आज मुलाकात कर सकते हैं.

 

सिंह राशि (Leo)

5/12
सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि (Leo): सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहतरीन होने वाला है. आज आपको अपने दफ्तर में कोई बढ़िया जिम्मेदारी मिलने वाली है. आज के दिन आपके लिए निवेश की दृष्टि से बेहतरीन होने वाला है.

 

कन्या राशि (Virgo)

6/12
कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि (Virgo): कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी बेहतरीन होने वाला है. आज आपको बिजनेश में प्रॉफिट होने वाला है. आप समय का सदुप्योग करना सीखिए. पारिवारिक जीवन में दिक्कतें कम होंगी.

 

तुला राशि (Libra)

7/12
तुला राशि (Libra)

तुला राशि (Libra): तुला राशि के जातकों के लिए आज के दिन ये सलाह दी जाती है कि आप अपना ज्यादातक समय अपने पार्टनर के साथ व्यतित करें. उनसे अपने लॉन्ग टाइम गोल को शेयर करें.

वृश्चिक राशि (Scorpio)

8/12
वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि (Scorpio): वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन बढ़िया होने वाला है. आज के दिन आपको प्रॉब्लम्स सुलझाने की कोशिश करनी चाहिए. आज अपनों के बीच समय व्यतित करें.

धनु राशि (Sagittarius)

9/12
धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि (Sagittarius): धनु राशि के जातकों के लिए आज का शानदार होने वाला है. आज के दिन आपकी ऑफिस पर्फार्मेंस शानदार होगी. आज आप ट्रिप भी प्लान कर सकते हैं. रिश्तों में नजदीकियां आएंगी.

मकर राशि (Capricorn)

10/12
मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि (Capricorn): मकर राशि के जातकों के जीवन से प्रोफेशनल लाइफ की बाधाएं दूर होंगी. आज के दिन प्रॉपर्टी से जुड़ी विवादों से मुक्ति मिलेगी. बकाया धन वापस होगा.

 

कुंभ राशि (Aquarius)

11/12
कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि (Aquarius): के जातकों को आज के दिन बढ़िया समाचार मिलेगा. आज के दिन आपके घर कोई मांगलिक कार्यक्रम आयोजित हो सकता है.

मीन राशि (Pisces)

12/12
मीन राशि (Pisces)

मीन राशि (Pisces): मीन राशि के जातकों के घर आज कोई मांगलिकआयोजन हो सकता है. प्रोफेशनल लाइफ में नई उपलब्धियां होंगी. साथ ही पारिवारिक जीवन खुशनुमा होने वाला है. े