Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2218365
photoDetails0hindi

Aaj Ka Rashifal: इन राशियों पर जमकर बरसेगी भगवान गणेश की कृपा, जानें अपना राशिफल

Aaj Ka Rashifal 24 April 2024: ज्योतिषशास्त्र में 12 राशियों का उल्लेख किया गया है. आज 24 अप्रैल 2024 बुधवार का दिन है. आइए जानते है कि किस राशि का दिन कितना खास और कितना सामान्य रहेगा. जानें सभी राशि के जातक अपना भविष्यफल.

1/12

मेष राशि (Aries)- आज का दिन अच्छा रहेंगे. सामाजिक कामों में हिस्सा लेंहे और व्यापार में बढ़ोतरी के अवसर मिलेंगे. कामकाजी जिंदगी में सब अच्छा रहेगा. वहीं शादी को लेकर खुशखबरी सुनने को मिल सकती है. 

 

2/12

वृषभ राशि (Taurus)- आज का दिन मिलाजुला रहेगा. शादी में साथी के मतभेद हो सकता है, वहीं काम को लेकर उतार-चढ़ाव की स्थिति पैदा हो सकती है. काम को लेकर विवाद हो सकता है. 

 

3/12

मिथुन राशि (Gemini)- आजा का दिन आपके लिए खुशनुमा रहेगा. मन को शांत रखकर काम करने की जरूरत. प्रियजनों से मिलने का मौका मिलेगा और साथ ही परिजनों का साथ मिलेगा. 

 

4/12

कर्क राशि (Cancer)- आज का दिन शुभ रहेगा, धन लाभ होगा और काम में तरक्की मिलेगी. दोस्तों के साथ घूमने का प्लान बन सकता है. जीवन में सुख-शांति का माहौल बना रहेगा. 

 

5/12

सिंह राशि (Leo)- आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा. मान-सम्मान बढ़ेगा और साथ ही काम को लेकर अच्छे परिणाम मिलेंगे. वहीं घूमने का मौका मिलेगा, जहां किसी खास व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है. 

 

6/12

कन्या राशि (Virgo)- आज का दिन खास रहेगा, कामकाजी जीवन में उपलब्धियां हासिल करेंगे. भाग्य साथ देगा, लेकिन विवाद से बचें. संपत्ति को लेकर खुशखबरी मिल सकती है.

 

7/12

तुला राशि (Libra)- आज का दिन मिलाजुला रहेगा. काम में उच्च अधिकारियों का साथ मिलेगा और साथ ही निवेश को लेकर भी लाभ हासिल होगा. लेनदेन को लेकर सावधानी भी बरतने की जरूरत है. 

 

8/12

वृश्चिक राशि (Scorpio)- आज का दिन खास रहेगा. छात्रों को सफलता हासिल होगा. वहीं नई संपत्ति खरीदने और नए घर में प्रवेश के लिए समय उत्तम है. कड़ी मेहनत करने और धैर्य रखने से चुनौतियों में खड़े उतरेंगे. 

 

9/12

धनु राशि (Sagittarius)- आज का दिन काम को लेकर अच्छा रहेगा. मन को शांत रखने और पुराने निवेश को लेकर लाभ हासिल होगा. मन को शांत रखकर कामकरने की जरूरत है. 

 

10/12

मकर राशि (Capricorn)- आज का दिन खुशियों से भरा रहेगा. रिश्तों में मधुरता आएगी और साथ ही नजदीकियां बढ़ेगी. आज के दिन काम को लेकर नए अवसर मिलेंगे. वहीं काम में भी धन लाभ होगा. 

 

11/12

कुंभ राशि (Aquarius)- आजा कि दिन आपके लिए सामान्य रहेगा, लेकिन कई जातक प्रोपर्टी खरीद सकते हैं. विवादों से छुटकारा मिलेगा, लेकिन मन को शांत रखने और वाणी पर कंट्रोल करने की जरूरत है. 

 

12/12

मीन राशि (Pisces)- आज का दिन आर्थिक मामलों को लेकर सावधानी बरतने की जरूरत है. जीवन में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. बिजनेस में विदेश जाने का मौका मिल सकता है.