Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2197018
photoDetails0hindi

Aaj Ka Rashifal: नवरात्रि के दूसरे दिन इन 4 राशियों पर बरसेगी मां की कृपा, जानें अपना राशिफल

Aaj Ka Rashifal 10 April 2024: ज्योतिषशास्त्र में 12 राशियों का उल्लेख किया गया है. आज 10 अप्रैल 2024 बुधवार और नवरात्रि का दूसरा दिन किस राशि कितना खास और सामान्य रहेगा आइए जानते हैं. जानें सभी राशियों का भविष्यफल.

1/12

मेष राशि (Aries)- आज का दिन सामान्य और मन शांत रहेगा. परिवार में खुशियों का आगमन होगा और साथ ही काम में आ रही परेशानियां खत्म होगी. सावधानी से काम करें. 

 

2/12

वृषभ राशि (Taurus)- आज का दिन आपका सामन्य रहेगा और साथ ही अपनी सेहत पर खास ध्यान देने की जरूरत देना पड़ेगा. अपने काम को लेकर सावधानी बरतें और साथ ही परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. 

 

3/12

मिथुन राशि (Gemini)- आज का दिन अच्छा रहेगा. दोस्त की मदद मिलेगी और सपनों को पूरा करने की ओर कदम बढ़ाएंगे. काम में तरक्की होगी और साथ ही योगा करें. 

 

4/12

कर्क राशि (Cancer)- आज का दिन तनावपूर्ण रह सकता है. अपने आलस्य को दूर रखें और अपने कामों को समय से पूरा करें. साथ ही सावधानी के साथ अपने लेनदेन को लेकर काम करें. 

 

5/12

सिंह राशि (Leo)- आज का दिन काम को लेकर अच्छा रहेगा, लेकिन हेल्थ को लेकर ध्यान दें. खर्चों का अधिक होने से परेशानियां बढ़ सकती है. मन तनाव में रहेगा, घर में मंगालिक कार्य हो सकता है. 

 

6/12

कन्या राशि (Virgo)- आज का दिन आपका सामान्य रहेगा, लेकिन आर्थिक मामलों में लकी साबित होगा. पैसों से जुड़ी समस्याएं खत्म होने वाली है. काम को लेकर पॉजिटिव रिस्पोस मिलेगा. 

7/12

तुला राशि (Libra)- आज का दिन आपके करियर को लेकर खास रहेगा. ऑफिस में अधिकारियों से काम में सपोर्ट मिलेगा और साख ही धन लाभ होगा. 

 

8/12

वृश्चिक राशि (Scorpio)- आज का दिन आपके लिए खास रहेगा. आय में वृद्धि होगी और साथ ही समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा. काम को लेकर ऑफिस में किसी से विवाद न करें. नई जिम्मेदारियां सही से संभालें. 

9/12

धनु राशि (Sagittarius)- आज का दिन आपका अच्छा रहेगा, लेकिन किसी तरह की लंबी बीमारी से झुझना पड़ सकता है. वहीं धन लाभ होने की संभावना है. परिवार में घूमने का प्लान बन सकता है. 

 

10/12

मकर राशि (Capricorn)- आज का दिन काम को लेकर सामान्य रहेगा, लेकिन लंबी बीमारियों से छुटकारा मिलेगा. व्यापार में धन लाभ होगा और साथ ही काम को लेकर नए अवसर मिलेंगे. 

 

11/12

कुंभ राशि (Aquarius)- आज का दिन सामान्य रहेगा, लेकिन काम को लेकर नए विकल्प की तलाश करेंगे. काम की शुरुआत के लिए समय बेहतर भी रहेगा, किसी तरह की ट्रिप पर जाने से बचें. 

 

12/12

मीन राशि (Pisces)- आज का दिन आपके लिए उतार-चढ़ाव से भरा रहेगा और साथ ही अपने काम को लेकर धन भी हासिल होगा, जिससे आर्थिक स्थिति मजबूत होगी.