Video: चोर को 'थर्ड डिग्री', नहीं भरा मन तो जंजीर से बांध सिर मुंडवाया, साफ कराई नाली
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1311070

Video: चोर को 'थर्ड डिग्री', नहीं भरा मन तो जंजीर से बांध सिर मुंडवाया, साफ कराई नाली

दिल्ली के वजीराबाद में एक युवक पानी की मोटर चोरी कर रहा था. मौहले के लोगों ने उस रंगे हाथों पकड़ लिया, जिसके बाद लोगों ने उसके साथ मारपीट की. यह पूरा मामला आप वीडियो में भी देख सकते हैं.

Video: चोर को 'थर्ड डिग्री', नहीं भरा मन तो जंजीर से बांध सिर मुंडवाया, साफ कराई नाली

नई दिल्लीः दिल्ली में चोरी की वारदात लगातार बढ़ती जा रही है. लेकिन, इस बीच एक ऐसा मामला सामने आया है कि दिल्ली में एक युवक को कुछ लोगों ने चोरी के मामले में बिजली के खंभे से बांधकर जमकर पीटा है और नाली की साफ करवाई. इतना ही नहीं लोगों ने चोर का सर मुंडवाकर छोड़ दिया. इस पूरी घटना से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है.

यह है पूरा मामला

उत्तरी दिल्ली के वजीराबाद की गली नंबर-9 में एक शख्स को पानी की मोटर चोरी करने के आरोप में भीड़ के हाथ लग गया. लोगों ने पहले उस युवक को बिजली के खंबे से बांधा और उसकी जमकर पिटाई की. इतना ही नहीं लोगों ने युवक का सिर मुंडवा दिया. उसके सिर पर उस्तरा लगने से कई जगह से खून तक बहने लगा. इसके बाद भी जब लोगों का मन नहीं भरा तो उन्होंने उससे गली में बनी नालियां तक साफ करवाई.

ये भी पढ़ेंः हरियाणा में डेढ़ साल बाद शुरू हुई राशन कार्ड प्रक्रिया, ऑनलाइन करना होगा आवेदन

पुलिस को नहीं मिली कोई जानकारी

इस घटना को लेकर अभी तक पुलिस का कोई बयान अभी तक सामने नहीं आया है. क्योंकि लोगों ने इस मामले सूचना पुलिस को नहीं दी है. बताते चले कि आरोपी का पिटाई करने की पूरी वारदात को लोगों ने सोशल मीडिया पर लाइव किया था और इसके बाद वीडियो को वायरल कर दिया. मगर अब यह सब लोग पुलिस से भागने की कोशिश में लगे हुए हैं.

आपको बता दें कि दिल्ली के वजीराबाद में एक युवक पानी की मोटर चोरी कर रहा था. मौहले के लोगों ने उस रंगे हाथों पकड़ लिया, जिसके बाद लोगों ने उसके साथ मारपीट की. यह पूरा मामला आप वीडियो में भी देख सकते हैं.