कोर्ट ने मोनू मानेसर को भेजा जेल, लॉरेंस बिश्नोई के साथ वायरल वीडियो का भी जल्द खुल सकता है राज
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1910441

कोर्ट ने मोनू मानेसर को भेजा जेल, लॉरेंस बिश्नोई के साथ वायरल वीडियो का भी जल्द खुल सकता है राज

पटौदी में हत्या की कोशिश के मामले में कथित गोरक्षक मोनू मानेसर को कोर्ट में पेश किया गया. मामले में अगली सुनवाई 25 अक्टूबर को होगी. 

 

कोर्ट ने मोनू मानेसर को भेजा जेल, लॉरेंस बिश्नोई के साथ वायरल वीडियो का भी जल्द खुल सकता है राज

Pataudi Crime: पटौदी में हत्या की कोशिश के मामले में कथित गोरक्षक मोनू मानेसर को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया. 4 दिन की रिमांड खत्म होने के बाद आज मोनू को पटौदी कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट में गुरुग्राम पुलिस ने रिमांड के दौरान मिले तमाम तथ्य कोर्ट के सामने रखे. दलीलों को सुनने के बाद कोर्ट ने मोनू मानेसर को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भोंडसी जेल भेज दिया. हालांकि कोर्ट ने यह भी साफ किया है कि अगली पेशी (25 अक्टूबर) पर मोनू मानेसर को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये पेश किया जाए.

इस मामले में हुई पेशी
बीती 7 फरवरी की देर रात पटौदी के बाबर शाह मोहल्ले में दो समुदायों के बीच में पथराव और उसके बाद गोलियां चल गई थीं. इस दौरान मोनू मानेसर अवैध असलहे से फायरिंग करता हुआ मोबाइल कैमरों में कैद हो गया था. फायरिंग में 12वीं क्लास के छात्र को गोली भी लग गई थी. पुलिस ने मोनू और अन्य के खिलाफ 307 का मामला दर्ज किया था. इसके बाद से मोनू मानेसर की गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही थी. 

राजस्थान पुलिस ने किया था गिरफ्तार 
इधर नासिर जुनैद हत्याकांड मामले में राजस्थान पुलिस मोनू मानेसर को गिरफ्तार कर ले गई थी. गुरुग्राम पुलिस ने मोनू को प्रोडक्शन वारंट पर लाकर तफ्तीश शुरू की थी. पुलिस सूत्रों की मानें तो मोनू मानेसर और गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के वायरल वीडियो के बारे में भी मोनू मानेसर से पुलिस रिमांड के दौरान पूछताछ हुई है. 

भड़काऊ पोस्ट करने के मामले में गिरफ्तार मोनू मानेसर की ओर से आज नूंह कोर्ट में जमानत याचिका दी गई. मामले में अब 16 अक्टूबर को सुनवाई होगी। 12 सितंबर को नूंह पुलिस ने मोनू को गिरफ्तार किया था. सोहना अपराध शाखा क्राइम हिंसा के दौरान गोली मारने के मामले में रिफाकत नाम के एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है.  पुलिस मामले में दो आरोपियों- मोहम्मद कैफ व मुस्तफा को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है. 

इनपुट- देवेंद्र भारद्वाज 

 

 

Trending news