Panipat News: किसानों को कभी संतुष्ट नहीं किया जा सकता, जानें कृषि मंत्री ने आखिर ऐसा क्यों कहा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2326965

Panipat News: किसानों को कभी संतुष्ट नहीं किया जा सकता, जानें कृषि मंत्री ने आखिर ऐसा क्यों कहा

हरियाणा के कृषि मंत्री कंवरपाल गुर्जर सोमवार को पानीपत में जिला कष्ट निवास समिति की मीटिंग में अध्यक्ष के तौर पर पहुंचे. मीटिंग में कंवरपाल गुर्जर ने कुछ शिकायतों का मौके पर समाधान किया तो कुछ शिकायतों को अगली मीटिंग के लिए पेडिंग रख दिया.

Panipat News: किसानों को कभी संतुष्ट नहीं किया जा सकता, जानें कृषि मंत्री ने आखिर ऐसा क्यों कहा

Panipat News: हरियाणा के कृषि मंत्री कंवरपाल गुर्जर सोमवार को पानीपत में जिला कष्ट निवास समिति की मीटिंग में अध्यक्ष के तौर पर पहुंचे. मीटिंग में कंवरपाल गुर्जर ने कुछ शिकायतों का मौके पर समाधान किया तो कुछ शिकायतों को अगली मीटिंग के लिए पेडिंग रख दिया. वहीं इस दौरान कंवरपाल गुर्जर ने शिकायतकर्ता की शिकायत पर एक कर्मचारी को सस्पेंड करने के ऑर्डर भी जारी कर दिए.

बीते दिन इनेलो संस्थापक अजय सिंह चौटाला ने पानीपत में बयान दिया था कि दुष्यंत चौटाला को अंग्रेजी बोलने वालों ने साढ़े 4 साल में ठग लिया गया. अजय चौटाला के बयान पर कृषि मंत्री ने कहा कि जो भी अजय चौटाला के बयान को सुनेगा वह हंसेगा. उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी ठगा ठोरी नहीं करती, विकास करती है.

ये भी पढ़ें: Delhi News: 5 हजार शिक्षकों के तबादला का मुद्दा; AAP-BJP में क्रेडिट लेने की होड़

किसानों के संतुष्ट होने के सवाल पर कृषि मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने कहा कि कुछ लोग ऐसे होते हैं जिन्हें कभी संतुष्ट नहीं किया जाता. कंवरपाल गुर्जर ने कहा कि जितना हरियाणा सरकार ने किसानों के लिए किया है शायद ही किसी सरकार ने किया. सबसे ज्यादा कर्ज उनकी सरकार ने किया, सबसे ज्यादा फसलों का मूल्य उनकी सरकार दे रही है. विधानसभा चुनाव नजदीक होने पर पूछे गए सवाल पर कृषि मंत्री कावरपाल गुर्जर ने कहा अकेले-अकेले लड़ेंगे और हम इस बार भी जीतेंगे.

दुष्यंत चौटाला के बीजेपी की पोल खोलने के बयान पर बोलते हुए कृषि मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने कहा कि उनके पास ऐसी कौन सी पोल है, हमने केवल विकास कार्य किए हैं. समान रूप से स्कूल, कॉलेज, यूनिवर्सिटी बनवाए हैं, अगर यह पोल है तो दुष्यंत चौटाला पोल खोल लें. 

Input: Rakesh Bhayana 

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news