शादी में मेहमान बनकर शामिल हुए चोर, लाखों रुपये लेकर हुए फुर्र
trendingNow,recommendedStories0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1473363

शादी में मेहमान बनकर शामिल हुए चोर, लाखों रुपये लेकर हुए फुर्र

आपने चोरी की खबरों तो बहुत सुनी और पढ़ी होगी, लेकिन इस बार हरियाणा के पानीपत से चोरी करने का एक अनोखा मामला सामने आया है. जहां चोर शादी में सूट बूट पहनकर शादी में मेहमान बनकर शामिल होते हैं और फिर कीमती समान और पैसे लेकर फरार हो जाते हैं. 

शादी में मेहमान बनकर शामिल हुए चोर, लाखों रुपये लेकर हुए फुर्र

राकेश भयाना/पानीपतः चोरों के चोरी करने के तरीके भी निराले हैं. जहां पहले चोर घरों में सेंध लगाकर चोरी करते थे मगर अब चोर सूट बूट पहनकर शादी समारोह के शामिल होकर चोरी करने लगे हैं. जरा सोचिए सूट बूट पहन कर शादी समारोह में ऐसे सम्मिलित हुए कि जैसे रिश्तेदारों से सभी परिचित हो, लेकिन सूट बूट वाले चोर व्यापारी को लाखों रुपये का चूना लगा कर फुर्र हो गए. ताजा मामला रॉयल मेंशन मैरिज पैलेस का है.

जहां बिल्डिंग मेटीरियल व कंस्ट्रक्शन के व्यापारी विजय जैन की बेटी की शादी समारोह में सूट बूट पहनकर चोर 18 लाख से भरा बैग चोरी कर फुर्र हो गए. इस पूरी घटना का वीडियो CCTV में कैद हो गया. चांदनी बाग थाना के एसएचओ महिपाल सिंह ने बताया कि रॉयल मेंशन में सेक्टर-12 निवासी विजय जैन व्यापारी की बेटी की दिन में शादी थी. उन्होंने बताया कि सोफे पर काफी बैग पड़े थे. उन बैगों में नगदी व गहने भी थे. महिपाल ने बताया कि 2 लड़के अच्छी ड्रेस पहने शादी समारोह में शामिल हुए थे.

एसएचओ ने बताया कि उन दोनों ने एक बैग को उठाया जिसमें शिकायत के अनुसार 18 लाख रुपये थे, जो वो लेकर फरार हो गए. शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इस पूरे मामले की CCTV भी खंगाले जा रही है. जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा. 

Trending news