Panchkula Crime: अश्लील वीडियो दिखाकर गलत तरीके से टच करता था टीचर, छात्राओं ने लगाए गंभीर आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1716663

Panchkula Crime: अश्लील वीडियो दिखाकर गलत तरीके से टच करता था टीचर, छात्राओं ने लगाए गंभीर आरोप

Panchkula Crime News: रायपुर रानी क्षेत्र के गांव प्यारेवाला में स्थित सरकारी स्कूल में मोबाइल में अश्लील वीडियो दिखाने और गलत तरीके से टच करने का छात्राओं ने पंजाबी टीचर पर गंभीर आरोप लगाए हैं. इस मामले में 5 सदस्य कमेटी का गठन किया गया है. जो पूरे मामले की जांच करेगी.

Panchkula Crime: अश्लील वीडियो दिखाकर गलत तरीके से टच करता था टीचर, छात्राओं ने लगाए गंभीर आरोप

Panchkula Crime News: रायपुर रानी क्षेत्र के गांव प्यारेवाला में स्थित राजकीय माध्यमिक विद्यालय में कार्यरत पंजाबी के टीचर पर बच्चों को अश्लील वीडियो दिखाने का मामला सामने आया है. स्कूल में आठवीं क्लास में पढ़ने वाली छात्राओं ने अध्यापक पर मोबाइल में अश्लील वीडियो दिखाने और उन्हें गलत नियत से टच करने के आरोप लगाए हैं. 

ग्रामीणों ने गांव के सरकारी स्कूल में जमकर किया हंगामा 
इस मामले को लेकर सोमवार को गुस्साए ग्रामीणों ने गांव के सरकारी स्कूल में जमकर हंगामा किया. ग्रामीणों ने जानकारी देते हुए बताया कि स्कूल में पंजाबी के अध्यापक बंत सिंह ने स्कूल में छात्राओं को मोबाइल में अश्लील वीडियो दिखाई. इसके साथ ही गलत नियत से उन्हें टच किया है. लड़कियों ने इसकी शिकायत स्कूल के हेड को भी शनिवार को दी थी, जिसके बाद हेड ने भी स्कूल की महिला अध्यापकों की ड्यूटी पूरे मामले की जांच के लिए लगाई गई थी.

ये भी पढ़ें: Ghaziabad Crime: नकाबपोश बदमाशों ने की अंधाधुंध फायरिंग, महिला समेत शख्स घायल, CCTV में कैद वारदात

जांच के लिए 5 सदस्य कमेटी का किया गया गठन 
वहीं सोमवार सुबह ग्रामीण गांव के स्कूल में पहुंचे और जमकर हंगामा किया. मामले की सूचना मिलते ही रायपुर रानी पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की जांच में जुट गई. ग्रामीणों ने लिखित में पुलिस को शिकायत दी. जब इस मामले को लेकर स्कूल के हेड टीचर टिक्कम सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि शनिवार को उनके संज्ञान में यह मामला आया था. जिसके बाद उन्होंने स्कूल की महिला अध्यापकों की जांच के लिए ड्यूटी लगाई थी और उच्च अधिकारियों को इसकी सूचना दी गई थी. उन्होंने बताया कि आज सुबह ग्रामीण स्कूल में के बाद रायपुर रानी खंड शिक्षा अधिकारी की देखरेख में 5 सदस्य कमेटी का गठन किया गया है. जो पूरे मामले की जांच करेगी.

रिपोर्ट के आधार पर आरोपी के खिलाफ होगी कार्रवाई
वहीं जब इस पूरे मामले को लेकर ब्लॉक एजुकेशन ऑफिसर सुमन चौधरी से बात की गई तो उन्होंने बताया कि आज इस मामले की सूचना मिली थी जिसके बाद पूरे मामले की जांच के लिए 5 सदस्य कमेटी का गठन किया गया है. इस कमेटी में अलग-अलग स्कूलों के प्रिंसिपल नियुक्त किए गए हैं जो इस पूरे मामले की जांच कर रिपोर्ट देंगे. जिसके आधार पर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. 

Input: दिव्या रानी

Trending news