Panchkula News: पंचकूला के जंगलों में मिला मवेशियों का शव, मचा हड़कंप, लोगों के फूले हाथ-पांव
Advertisement

Panchkula News: पंचकूला के जंगलों में मिला मवेशियों का शव, मचा हड़कंप, लोगों के फूले हाथ-पांव

Panchkula News: पंचकूला के एमडीसी के जंगल में मवेशी के अवशेष मिलने से पुलिस और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं में हड़कंप मच गया, लेकिन कई घंटे की मशक्कत के बाद यह नहीं पता चल पाया है कि असल में ये मवेशी अवशेष जंगल में कब और कैसे पहुंचे. पुलिस जांच में जुटी हुई है.

Panchkula News: पंचकूला के जंगलों में मिला मवेशियों का शव, मचा हड़कंप, लोगों के फूले हाथ-पांव

Panchkula News: पंचकूला के एमडीसी के जंगल में मवेशी के अवशेष मिलने के बाद पुलिस और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं में हड़कंप मच गया. सूचना मिली कि पंचकूला के एमडीसी के पास पड़ने वाले जंगल में भारी संख्या में मवेशी के अवशेष मिले है, जिसके बाद डायल 112 पर सूचित कर पुलिस को बुलाया गया और बजरंग दल भी इस सूचना को पाकर अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंच गए, लेकिन कई घंटे की मशक्कत के बाद यह नहीं पता चल पाया है कि असल में ये मवेशी अवशेष जंगल मेंकब फेंके गए है और उनकी यह हालत किसने की है.

स्थानीय पार्षद भी मौके पर पहुंचे और पुलिस को अज्ञात लोगों के खिलाफ एक लिखित शिकायत दी गई है. पुलिस ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि यहां पर काफी मवेशियों के अवशेष मिले हैं और पुलिस सूचना पाकर मौके पर पहुंची. मौके पर मौजूद लोगों ने एक शिकायत पुलिस को दी है और मिली शिकायत के आधार पर पुलिस द्वारा कार्रवाई की जा रही है. शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर इसकी जांच की जाएगी.

ये भी पढ़ें- Crime News: गाजियाबाद में चोरों के हौसले बुलंद, मोबाइल छिनते वक्त सड़क पर आ गिरी छात्रा, हाल

पुलिस ने आगे बताया कि फिलहाल इस मामले को लेकर पुलिस द्वारा जांच पड़ताल की जा रही है. पुलिस ने बताया कि शव यहां पर पड़े हैं. उन्होंने कहा कि सभी मवेशियों के अवशेष का अंतिम संस्कार किया जाएगा और मौके से एक गाड़ी भी बरामद की गई है जिसकी जांच पड़ताल की जा रही है. एमडीसी के पार्षद लूबाना ने बताया कि यह क्षेत्र एमडीसी के सेक्टर- 3 में आता है और कई बार इस क्षेत्र को लेकर हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के अधिकारियों को कह चुके हैं.

उन्होंने आगे कहा कि सारा क्षेत्र जंगल बन चुका है, जिन लोगों के द्वारा ये घटिया काम भी किया जा रहा था उनके खिलाफ कार्यवाई हो. उन्होंने कहा कि इतना बड़ा जंगल है कि अगर यहां किसी इंसान शव मिले तो कोई बड़ी बात नहीं होगी. उन्होंने कहा कि दोबारा से हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के अधिकारियों से निवेदन है कि इस क्षेत्र की सफाई करवाई जाए. एक व्यक्ति अपने पशु को ढूंढने के लिए जब इस क्षेत्र में पहुंचा तो तब पता चला कि यहां पर यह सब चल रहा है सूचना मिलने पर राष्ट्रीय बजरंग दल के गर्वेश राणा भी यहां पहुंचे थे.

(इनपुटः दिव्या राणा)

Trending news