Palwal News: बदलाव यात्रा में सुशील गुप्ता बोले, AAP की सरकार चुनने के लिए ललाहित हैं लोग
Advertisement

Palwal News: बदलाव यात्रा में सुशील गुप्ता बोले, AAP की सरकार चुनने के लिए ललाहित हैं लोग

Palwal News: हरियाणा में आम आदमी पार्टी ने बदलाव यात्रा शुरू की है. आज तीसरे दिन यह यात्रा पलवल से शुरू हुई. इस दौरान राज्यसभा सदस्य सुशील गुप्ता ने हरियाणा सरकार पर जमकर निशाना साधा है.

Palwal News: बदलाव यात्रा में सुशील गुप्ता बोले, AAP की सरकार चुनने के लिए ललाहित हैं लोग

Palwal News: आम आदमी पार्टी द्वारा शुरू की गई बदलाव यात्रा के तीसरे दिन की पलवल से शुरू की गयी यात्रा की अगुवाई राज्यसभा सदस्य सुशील गुप्ता ने की. इस दौरान उन्होंने पहले प्रेस वार्ता को संबोधित किया. उसके बाद शहर भर में यात्रा निकाली.

प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए सुशिल गुप्ता ने किसान, मजदूर, युवा एसवाईएल, व हरियाणा के मुख्यमंत्री द्वारा इजरायल से किए गए रोजगार के समझौते पर भाजपा की केंद्र और प्रदेश सरकार को जमकर घेरा. सुशिल गुप्ता ने कहा कि एसवाईएल का पानी केंद्र की भाजपा सरकार के हाथ में हैं, लेकिन वो हरियाणा को देना नहीं चाहती साथ ही मनोहर लाल द्वारा किए गए रोजगार के लिए इजरायल से समझौते पर उन्होंने कहा कि जहां युद्ध चल रहा है. वहां प्रदेश के मुख्यमंत्री युवाओं को किस लिए भेज रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Gurugram News: दुष्यंत चौटाला ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले- उन्होंने सिर्फ दामादों को विकास किया

 

उन्होंने कहा कि शिक्षा मामले में हरियाणा सरकार को कोर्ट से जबरदस्त फटकार मिली थी. कोर्ट ने कहा था कि केवल कागजों पर नहीं सरकार जमीन पर काम करके दिखाएं. सरकार ने लगातार कोर्ट में हर जिम्मेदारी से कोर्ट में पल्ला झाड़ा है. उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार ने कोर्ट में कहा कि हम 2 साल में आवश्यक 8240 कमरे बना देंगे.

इससे यह साफ होता है कि हरियाणा सरकार ने 9 साल में शिक्षा में कुछ नहीं किया, जिसपर कोर्ट ने सरकार को फटकार लगाते हुए बताया कि चार कमरे के निजी स्कूलों में प्रवेश के लिए लंबी लाइन और चार एकड़ के सरकारी स्कूल में क्यों नहीं? हाईकोर्ट के जस्टिस विनोद एस भारद्वाज ने यह टिप्पणी हरियाणा के सरकारी स्कूलों में मूलभूत सुविधाओं की कमी से जुड़े मामले की सुनवाई के दौरान की सरकारी स्कूलों में बिजली के बिल भरने के लिए टीचर बच्चों से पैसे एकत्रित करते हैं.

सुशिल गुप्ता ने कही कि यही वजह है कि आज आम आदमी पार्टी को प्रदेश में बदलाव यात्रा शुरू करनी पड़ी, जिसको हरियाणा में सभी जगह जनता का अभूतपूर्व समर्थन मिल रहा है. जनता हरियाणा के लाल केजरीवाल को देना चाहती है. हरियाणा की जनता चाहती है कि उन्हें भी दिल्ली और पंजाब की तरह अच्छी शिक्षा, अच्छा स्वास्थ्य, फ्री बिजली और पानी मिले. यही वजह है अब प्रदेश की जनता 2024 के चुनावों पर टकटकी लगाए बैठी है और आम आदमी की सरकार चुनने को ललाहित हैं.

Input: Rushtam Jakhar

Trending news