Palwal News: पलवल-सोहना मार्ग पर कार ने मारी ऑटो को टक्कर, 3 की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1886443

Palwal News: पलवल-सोहना मार्ग पर कार ने मारी ऑटो को टक्कर, 3 की मौत

Palwal News: हरियाणा के पलवल में एक भीषण हादसा हो गया. इसमें एक कार ने ऑटो को टक्कर मार दी, जिसमें सवार 3 लोगों की मौत हो गई. वहीं कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

 

Palwal News: पलवल-सोहना मार्ग पर कार ने मारी ऑटो को टक्कर, 3 की मौत

Palwal News: पलवल-सोहना मार्ग पर घुघेरा गांव के निकट कार की टक्कर से ऑटो में सवार तीन महिलाओं की मौत हो गई, जबकि चार पुरुषों सहित 12 घायल हो गए. सभी मृतक व घायल जिला नूंह के कालियाका गांव के रहने वाले हैं. ऑटो में सवार महिला-पुरुष जिला पलवल के चिरवाड़ी गांव में एक महिला की मौत पर शोक व्यक्त कर वापस अपने गांव लौटकर जा रहे थे. दुर्घटना रविवार देर शाम की है, पुलिस घायलों के बयान लेने में जुटी हुई थी. पुलिस का कहना था कि बयान लेने के बाद मुकदमा दर्ज कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें: Chaudhary Devi Lal Birthday: राजनीति के किंग मेंकर जिन्होंने PM बनने से किया था इनकार, जानें कौन हैं ताऊ देवीलाल

 

बता दें कि रविवार को देर शाम को पलवल-सोहना मार्ग पर घुघेरा गांव के निकट एक कार ने ऑटो में पीछे से टक्कर मार दी है, जिससे ऑटो में सवार करीब 15 महिला-पुरुष गंभीर रुप से घायल हो गए हैं. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायलों को उपचार के लिए राहगीरों व एंबुलेंसों की मद्द से तुरंत जिला नागरिक अस्पताल भिजवा दिया गया. 

वहीं दुर्घटना की सूचना मिलते ही ऑटो में सवार लोगों के परिजन जिला नागरिक अस्पताल पहुंच गए. घायलों में कई की हालत नाजुक देखते हुए हॉयर सेंटर के लिए रेफर कर दिया, जबकि जिला नागरिक अस्पताल के चिकित्सकों ने तीन महिलाओं को मृत घोषित कर दिया. चिकित्सकों ने बताया कि सभी घायलों को उपचार के लिए दूसरे अस्पतालों में भेज दिया गया है. हथीन गेट चौकी प्रभारी कुलदीप सिंह के मुताबिक हादसे में ऑटो में सवार कालियाका गांव निवासी 70 वर्षीय गुलकंदी, 65 वर्षीय रामवती व 30 वर्षीय कैलाशी की मौत हो चुकी है, जबकि दुर्घटना में कालियाका गांव निवासी 68 वर्षीय अंगूरी, 35 वर्षीय गीता, 50 वर्षीय राजबाला, 26 वर्षीय पुष्पा, 45 वर्षीय बबिता, 32 वर्षीय हेमा, 40 वर्षीय सविता, 36 वर्षीय ललिता, 25 वर्षीय राकेश, 32 वर्षीय अजय, 48 वर्षीय वीरेंद्र व चार वर्षीय प्रवेश घायल हो गए.

घायलों में से ज्यादातर की हालत नाजुक देखते हुए हॉयर सेंटरों को रेफर कर दिया व कुछ निजी अस्पतालों में लेकर गए है. पुलिस का कहना है कि मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि कार ने ऑटो में पीछे से टक्कर मार है. कार चालक का पता लगाया जा रहा है. मृतकों के परिजनों व घायलों के बयान मिलने के बाद आरोपी कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी जाएगी. तीनों महिलाओं के शवों को मोरचरी में रखवा दिया गया है.

Input: Rushtam Jakhar

Trending news