Palwal Fire: साइकिल के गोदाम में लगी भीषण आग, दमकल की 3 गाड़ियां मौके पर मौजूद
Advertisement

Palwal Fire: साइकिल के गोदाम में लगी भीषण आग, दमकल की 3 गाड़ियां मौके पर मौजूद

Palwal News: नव वर्ष की पूर्व संध्या पर मीनार गेट स्थित साइकिल के गोदाम में भीषण आग लगने का मामला सामने आया, जिससे इलाके में हड़कंप बच गया. सूचना मिलने पर दमकल विभाग की तीन गाड़ियां मौके पर पहुंची. 

Palwal Fire: साइकिल के गोदाम में लगी भीषण आग, दमकल की 3 गाड़ियां मौके पर मौजूद

Palwal Fire News: पलवल में नव साल की पूर्व संध्या के दिन मीनार गेट स्थित साइकिल के गोदाम में भीषण आग लगने का मामला सामने आया, जिससे इलाके में हड़कंप बच गया. आग लगने की सूचना मिलने पर दमकल विभाग की तीन गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने के प्रयास में जुट गई. साइकिलों के टायर और रबड़ की गद्दियों के जलने से आग पर काबू पाना बेहद मुश्किल रहा. चारों तरफ आग की लपटे और काले धुएं ने बुरी तरह से अपना रूद्र रूप दिखाया. चारों तरफ धुएं से आसमान में काले बादलों ने घेरा बना लिया. 

बता दें कि आज मीनार गेट स्थित पंजाब होटल के पास भंजाना साइकिल के गोदाम के ऊपर एक कपड़ों का गोदाम है. जिससे आग और भी भीषण रूप ले सकती थी. साइकिल में लगे रबड़ के टायर और गद्दी की आग बुझाने के बाद भी उसकी एक छोटी सी चिंगारी फिर से बड़ा रूप ले सकती है. फिलहाल दमकल विभाग के कर्मचारी गोदाम में आग बुझाने की जद्दोजहद में जुटे हुए हैं.

ये भी पढ़ें: Anjali Hit and Run Case के 1 साल बाद जानें कितनी बदली दिल्ली की सुरक्षा व्यवस्था

 बेहद भीड़भाड़ का इलाका होने के चलते दोनों और पुलिस विभाग की ओर से सड़क को बंद कर दिया गया है. मौके पर खड़े प्रत्यक्षदर्शी यशवीर ने बताया कि रविवार के चलते गोदाम बंद था. आसपास की दुकान भी बंद थी. कुछ ही देर पहले गोदाम में धुआं निकलते देखा तो साइकिल गोदाम के मालिक को सूचना दी गई. शटर खोलने पर अंदर भीषण आग लगी पाई गई. जिसके बाद दमकल विभाग को आग लगने की सूचना दी गई.

उन्होंने बताया कि गोदाम के अंदर लाखों रुपयों का माल रखा हुआ था जो कि जलकर खाक हो चुका है. एक बड़ा नुकसान इस आग के चलते हुआ है. मौके पर मौजूद दमकल विभाग के कर्मचारियों ने बताया कि भीषण आग लगी है. कर्मचारी आग पर काबू पाने का भरसक प्रयास कर रहे हैं। काफी हद तक आग पर काबू भी पा लिया गया है.

INPUT: RUSHTAM JAKHAR

Trending news