Palwal Crime News: नहीं थम रही टोलकर्मियों के साथ बदसलूकी, Tax मांगने पर आरोपियों ने की मारपीट, वारदात CCTV में कैद
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1664899

Palwal Crime News: नहीं थम रही टोलकर्मियों के साथ बदसलूकी, Tax मांगने पर आरोपियों ने की मारपीट, वारदात CCTV में कैद

Palwal Crime News: एक्सप्रेस वे पर बने टोल प्लाजा पर लड़ाई-झगड़े की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. टोल मांगने के विरोध में टोल कर्मियों के साथ मारपीट होने के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. 

Palwal Crime News: नहीं थम रही टोलकर्मियों के साथ बदसलूकी, Tax मांगने पर आरोपियों ने की मारपीट, वारदात CCTV में कैद

Palwal Crime News: पलवल में टोल प्लाजा पर आए दिन लड़ाई-झगड़े का मामला लगातार तेजी के साथ बढ़ता जा रहा है. ताजा मामला गदपुरी टोल प्लाजा का है. जहां शुक्रवार और शनिवार की रात टोलकर्मियों के साथ टोल टैक्स मांगने के विरोध में मारपीट की गई. मारपीट का वीडियो CCTV में कैद हो गया. मारपीट की शिकायत गदपुरी थाना पुलिस की दी गई है. अब पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Tax मांगने पर टोलकर्मियों से मारपीट

पलवल जिले के नेशनल हाइवे और केएमपी-केजीपी एक्सप्रेस वे पर लगे टोल प्लाजा पर लड़ाई-झगड़े की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. बार-बार टोल मांगने के विरोध में टोल कर्मियों के साथ मारपीट होती रहती हैं और कभी-कभी टोलकर्मियों द्वारा भी झगड़े की वारदातें सामने आती रहती हैं. ताजा मामला गदपुरी टोल प्लाजा का हैं. जहां बीते शुक्रवार और शनिवार की रात टोलकर्मियों ने बिना टैक्स दिए गाड़ी निकालने का विरोध किया. तो उनके साथ मारपीट की गई.

ये भी पढ़ेंः Ghaziabad Crime: युवाओं में खाकी का नहीं कोई खौफ, फायरिंग का वीडियो फिर हुआ वायरल

इतनी ही नहीं टोलकर्मियों के साथ लोहे की रॉड से हमला किया गया, जिसका वीडियो सीसीटीवी (CCTV) में कैद हो गया. घटना की सूचना मिलने पर गदपुरी थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी. जांच अधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि गदपुरी टोल प्लाजा पर सागर लाइनमैन की ड्यूटी शनिवार को 4 बजे से लेकर 12 बजे तक थी. शाम को 6 बजे टोल टैक्स पर वह अपनी ड्यूटी दे रहा था. तभी कुछ लोग टोल टैक्स पर आए, जिनकी गाड़ी पर न तो फास्टैग (FASTag) था न ही टोल पास था.

इसके बाद जब टोल कर्मी ने आईडी प्रूफ मांगा तो टोल कर्मी के साथ आते ही मारपीट शुरू कर दी, जिनके हाथों में लोहे के सरिया और डंडे थे, जिनमें से कुछ आरोपियों को वह जनता है, जिनके नाम प्रवीण, गजेंद्र, राहुल, योगेश हैं. कुछ आरोपियों को नहीं जानता. उन्होंने उसपर जानलेवा हमला किया, लेकिन वह मौके से जान बचाकर फरार हो गए. इसकी तरह झगड़े का एक और सीसीटीवी वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, लेकिन मामले की शिकायत पुलिस को नहीं दी गई.

ये भी पढ़ेंः Wrestlers Protest: जांच कमेटी की रिपोर्ट से नाखुश रेसलर्स आज जंतर-मंतर में करेंगे प्रेस कांफ्रेंस

पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की गई है, जिसमें दोनों पक्षों को भी बुला कर काउंसलिंग करवाई गई. दोनों के पक्षों को सुना गया, जांच अधिकारी राजेश कुमार का कहना है कि जो भी मामले में दोषी है उसके खिलाफ पुलिस कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

(इनपुटः रुस्तम जाखड़)

Trending news