प्यार की खातिर सरहद पार कर आई सीमा, मोदी सरकार से लगाई गुहार-पाकिस्तान में उसे मार दिया जाएगा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1771494

प्यार की खातिर सरहद पार कर आई सीमा, मोदी सरकार से लगाई गुहार-पाकिस्तान में उसे मार दिया जाएगा

Love Story: वीजा और पासपोर्ट के बिना सीमा गुलाम हैदर अपने चार बच्चों को लेकर नेपाल के रास्ते ग्रेटर नोएडा निवासी बॉयफ्रेंड सचिन के पास आ गई. जमानत मिलने के बाद उसने बताया कि दोनों ने पशुपतिनाथ मंदिर में शादी कर ली थी और अब भारत में कोर्ट मैरिज कर यहीं बसना चाहती है.

 

प्यार की खातिर सरहद पार कर आई सीमा, मोदी सरकार से लगाई गुहार-पाकिस्तान में उसे मार दिया जाएगा

India Pakistan Love story: पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर और सचिन की लव स्टोरी देश में ही नहीं बल्कि विदेश में सुर्खियां बटोर रही है. जमानत मिलने के बाद सीमा का कहना है कि मैंने सचिन से शादी कर ली है और हिंदू धर्म अपना लिया है, मैं अब यहीं हूं और भारत में ही रहूंगी. पाकिस्तानी महिला सीमा गुलाम हैदर अभी पहेली बनी हुई है. वह सिर्फ सचिन के प्यार में पाकिस्तान से नोएडा पहुंची या इसमें कोई लव ट्रैप का एंगल है. जांच कर रही एजेंसियां अभी तक किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंची हैं. इसलिए सभी यह प्रश्न पूछ रहे हैं कि सरहद पार के प्यार का क्या अंजाम होगा?

ये भी पढ़ें: Yamunanagar News: बारिश ने खोली निगम प्रशासन के दावों की पोल, लोग बोले- 20 साल से यही हालात

 

गदर फिल्म के गाने को रील बनाने वाली सीमा हैदर, रियल लाइफ में पबजी खेलते हुए भारत के सचिन और सीमा का प्यार ऐसा परवान चढ़ा, कि सीमा सचिन के एक आवाज पर अपने 4 बच्चों के साथ बिना वीजा और पासपोर्ट के दो देशों की सरहद पार ग्रेटर नोएडा आ गई. पुलिस ने सचिन, उसके पिता नेत्रपाल और सीमा को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया है.

पाकिस्तान भेजा तो मार देंगे
अब जेवर सिविल कोर्ट के जूनियर डिविजन न्यायाधीश नाजिम अकबर ने सचिन के पिता नेत्रपाल और शुक्रवार को सचिन व सीमा हैदर को पता नहीं बदलने और देश नहीं छोड़ने की शर्त पर जमानत दी है. जमानत मिलने के बाद ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा पहुंची. पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर ने कहा कि मैंने सचिन से शादी कर ली है और हिंदू धर्म अपना लिया है. वह भारत में रहना चाहती. वह कहती हैं कि अगर उसे पाकिस्तान भेजा गया तो वहां मुझे मार दिया जाएगा.

PUBG खेलते हुए हुआ प्यार
सीमा हैदर को भारतीय फिल्में भी काफी पसंद हैं. इंस्टाग्राम पर सीमा ने 800 से ज्यादा रील बनाई हैं. साथ ही कहा कि उसे गदर मूवी के गाने बेहद पंसद हैं. सीमा ने बताया 2020 से 2021 के बीच पबजी पर हुई दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई. 10 मार्च को पहले सचिन से काठमांडू में मिले और फिर पशुपति मंदिर में शादी की. सीमा ने बातचीत में कहा कि वह गंगा नहाकर सचिन के साथ भारत मे कोर्ट मैरिज कर शादी करेगी. सचिन का कहना है, हम आपस में बहुत प्यार करते हैं. मैं सरकार से मांग कर रहा हूं कि हमारी शादी करा दी जाए और हमारा घर बस जाए बस.

फिलहाल, पूरा मामला सुर्खियां बटोर रहा है, जमानत मिलने के बाद सीमा का वर्तमान पता जमानत याचिका में सचिन का रबूपुरा स्थित घर लिखा गया है. सचिन और पाकिस्तान की सीमा हैदर को केस चलने या न्यायालय के अगले आदेश तक सचिन के घर पर ही रहना होगा.

Trending news