PA सुधीर सांगवान ने कुबूल की सोनाली फोगाट की हत्या की साजिश की बात- सूत्र
Advertisement

PA सुधीर सांगवान ने कुबूल की सोनाली फोगाट की हत्या की साजिश की बात- सूत्र

सोनाली फोगट हत्याकांड में एडविन नुनेस, दत्ताप्रसाद गांवकर और रामा मांड्रेकर को आज अदालत में पेश किया गया क्योंकि उनकी हिरासत आज समाप्त हो रही थी. प्रथम श्रेणी न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत ने तीनों आरोपियों को सात दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

PA सुधीर सांगवान ने कुबूल की सोनाली फोगाट की हत्या की साजिश की बात- सूत्र

हिसार: सोनाली फोगाट की मौत मामले में अब तक सबसे बड़ी खबर सामने आई है. पीए सुधीर सांगवान ने सोनाली की हत्या की साजिश की बात कुबूल की है. यह दावा गोवा पुलिस के हवाले से किया गया है. पिछले कई दिनों से गोवा टीम सोनाली के घर से लेकर फार्म हाउस की जांच कर रही थी. उधर हिरासत में लिए गए सुधीर से भी पूछताछ की जा रही है. 

गोवा पुलिस के सूत्रों के मुताबिक सोनाली फोगाट हत्या मामले में आरोपी सुधीर सांगवान ने हत्या की साजिश की बात स्वीकार ली है. गोवा पुलिस के सूत्रों के मुताबिक हिरसात में हुई पूछताछ में सुधीर ने बताया है कि शूट की बात कह कर गुड़गांव से गोवा लाना भी इसी कॉन्सपिरेसी का हिस्सा था. असल में ऐसा कोई शूट होना ही नहीं था. सुधीर सांगवान इस साजिश को काफी वक्त प्लान कर रहा था. गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने इस मामले में पुलिस को जल्दी से जल्दी चार्जशीट दायर करने के निर्देश दिये हैं.

आपको बता दें कि टिकटॉक स्टार और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट की 23 अगस्त को गोवा के कर्लीज रेस्टोरेंट में मौत हो गई थी. उस वक्त उनका पीए सुधीर सांगवान और एक अन्य आरोपी सुखविंदर उसके साथ थे. इन दोनों ने सोनाली को ड्रग्स दी थी. जिसके बाद सोनाली लड़खड़ाकर  बेहोश हो गई थी. उसे अस्पताल ले जाया गया था, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था. 

बाद में परिजनों ने सोनाली की हत्या की साजिश बताई थी. इसका आरोप पीए सुधीर सांगवान और उसके साथी सुखविंदर को गिरफ्तार किया गया था. साथ रेस्टोरेंट के मालिक, ड्रग्स डिलीवर करने वाला युवक और एक अन्य को हिरासत में लिया गया था. मौत की जांच के लिए गोवा पुलिस कुछ दिनों से हरियाणा में है. 

Trending news