Optical Illusion: केवल बाज सी तेज नजरों वाले ही खोज पाएंगे इस तस्वीर में छिपी बिल्ली, क्या आपको दिखी?
Advertisement

Optical Illusion: केवल बाज सी तेज नजरों वाले ही खोज पाएंगे इस तस्वीर में छिपी बिल्ली, क्या आपको दिखी?

Optical Illusion: ऑप्टिकल इल्यूजन की आज की तस्वीर में आपको इस बिखरे हुए कमरे में छिपी हुई बिल्ली को खोजना है, आपके पास बस 6 सेकंड का समय है. 

Optical Illusion: केवल बाज सी तेज नजरों वाले ही खोज पाएंगे इस तस्वीर में छिपी बिल्ली, क्या आपको दिखी?

Optical Illusion: सोशल मीडिया में हर दिन ऑप्टिकल इल्यूजन (Optical Illusion) की कई तस्वीरें वायरल होती रहती है. इन तस्वीरों की मदद से आप अपने दिमाग की कसरत करा सकते हैं. कुछ तस्वीरों में छुपी हुई चीजों को खोजना होता है, तो वहीं कुछ में छिपी हुई गलतियों को. कुछ तस्वीरों को देखने के नजरिए से आपके व्यक्तित्व के बारे में भी पता लगाया जा सकता है. आज हम आपके लिए ऑप्टिकल इल्यूजन की ऐसी ही एक तस्वीर लेकर आए हैं.

कई बार कुछ चीजें हमारी आंखों के सामने होती हैं फिर भी हम उन्हें नहीं देख पाते या फिर किसी तस्वीर को देखकर उसे समझ पाना काफी मुश्किल होता है. सोशल मीडिया में ऐसी कई तस्वीरें वायरल होती हैं और हम घंटों इनमें छिपी पहेली को खोजने में बिता देते हैं.ऑप्टिकल इल्यूजन की इस सीरीज में आज हम आपके लिए ऐसी ही एक तस्वीर लेकर आए हैं, जिसमें आपको इस बिखरे हुए कमरे में छिपी हुई बिल्ली को खोजना है. 

ये रही वायरल तस्वीर-

fallback

ऑप्टिकल इल्यूजन की इस तस्वीर में एक कमरा नजर आ रहा है, जिसमें ढेर सारी चीजें बिखरी हुई हैं. इसमें झाड़ू, दस्ताने, शीशा, ताश के पत्ते, टूटा हुआ गमला, छाता, चश्मा, अखबार, कत्ता और भी ढेर सारी चीजें नजर आ रही हैं. आपको इन चीजों के बीच में छिपी हुई बिल्ली को खोजना है. आपके पास इसके लिए केवल 6 सेकंड का समय है. 

ये भी पढ़ें- Optical Illusion: खतरनाक जानवरों के बीच छिपा है एक जिराफ, क्या आप बता पाएंगे जवाब

बिल्ली मिली? अगर आप अब तक इस तस्वीर में छिपी हुई बिल्ली को नहीं खोज पाए तो जल्दी कीजिए आपका समय खत्म हो रहा है. अगर आपको बिल्ली नजर नहीं आ रही है को हम आपके लिए इस पहेली को जरा आसान बना देते हैं. बिखरे हुए कमरे में एक छाता नजर आ रहा है, बिल्ली भी वहीं कहीं छिपी हुई है. अब शायद आपने छिपी हुई बिल्ली को खोज लिया होगा.

दरअसल ऑप्टिकल इल्यूजन की इन पहेलियों को सुलझाने के लिए आपका ऑब्जर्वेशन स्किल काफी अच्छा होना चाहिए. अगर आपका ऑब्जर्वेशन स्किल अच्छा है तो आपने 6 सेकंड में ही बिल्ली को खोज लिया होगा. अगर अभी भी नहीं खोज पाए तो आपको और ज्यादा प्रैक्टिस करने की जरूरत है. 

यहां पर देखें जवाब- 

fallback

 

 

 

Trending news