Old Age Pension: रिश्वतखोर पर चला कैबिनेट मंत्री बनवारी लाल का चाबुक, तुरंत प्रभाव से किया सस्पेंड
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1944572

Old Age Pension: रिश्वतखोर पर चला कैबिनेट मंत्री बनवारी लाल का चाबुक, तुरंत प्रभाव से किया सस्पेंड

Old Age Pension: कैबिनेट मंत्री बनवारी लाल जनसंवाद कार्यक्रम में पहुंचे. इस मौके पर मंत्री ने लोगों की समस्याएं सुनी और कुछ समस्याओं को तो मौके पर हल कर दिया, इस बीच कैबिनेट मंत्री ने बुढ़ापा पेंशन बनवाने की एवज में रिश्वत मांगने की शिकायत पर पेंशन ऑफिस में कार्यरत कर्मचारी गजेंद्र को भी सस्पेंड कर दिया. 

Old Age Pension: रिश्वतखोर पर चला कैबिनेट मंत्री बनवारी लाल का चाबुक, तुरंत प्रभाव से किया सस्पेंड

Old Age Pension: भूपेंद्र सिंह हुड्डा और अभय चौटाला पहले अपनी सरकार तो बना ले, इसके बाद प्रदेश में डिप्टी सीएम बनाने की बात करें. वह जानते हैं कि उनका आदर खिसक चुका है इसीलिए पब्लिक को बहकने के लिए इस तरह की बातें कर रहे हैं. यह कहना है कैबिनेट मंत्री बनवारी लाल का. बनवारी लाल आज पृथला विधानसभा में जन संवाद कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे. इस मौके पर उन्होंने कहा कि सरकार लोगों की परेशानियों को खत्म करने के लिए कृत संकल्पित है और उसके लिए लगातार काम भी कर रही है.

वहीं बढ़ते प्रदूषण के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि फरीदाबाद दिल्ली के बेहद नजदीक है और यहां पर लगातार निर्माण कार्य चल रहे हैं. अब क्योंकि प्रदूषण लेवल बढ़ गया है. इसलिए तमाम तरह के निर्माण करने पर प्रतिबंध लगाया जाएगा. कैबिनेट मंत्री बनवारी लाल जनसंवाद कार्यक्रम में पहुंचे. इस मौके पर कैबिनेट मंत्री ने लोगों की समस्याएं सुनी और कुछ समस्याओं को तो मौके पर हल कर दिया, बाकी बड़ी समस्याओं को भी जल्द समाधान की बात कहते नजर आए.

ये भी पढ़ें- Delhi Pollution: बढ़ते प्रदूषण को लेकर CTI ने PM को लिखा पत्र, इन राज्यों के CM के साथ हो सकती है बैठक

इस मौके पर कैबिनेट मंत्री ने बुढ़ापा पेंशन बनवाने की एवज में रिश्वत मांगने की शिकायत पर पेंशन ऑफिस में कार्यरत कर्मचारी गजेंद्र को भी सस्पेंड कर दिया. इस दौरान कैबिनेट मंत्री बनवारी लाल लोगों को सरकार की 9 साल की उपलब्धियां गिनाई और लोगों से भी उनकी राय ली. उन्होंने लोगों को पोर्टल की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि विपक्षी दल अपनी सत्ता आने पर पोर्टल बंद करने की बात करते है जबकि इससे आम आदमी को राहत मिल रही है.

(इनपुटः अमित चौधरी)

Trending news