Sports News: इस क्रिकेटर से बोर्ड ने हटाया बैन, पिछले साल लगा था रेप का आरोप
Advertisement

Sports News: इस क्रिकेटर से बोर्ड ने हटाया बैन, पिछले साल लगा था रेप का आरोप

Sports News: वर्ल्ड कप 2023 के दौरान श्रीलंका बोर्ड के लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही है. श्रीलंका एक बल्लेबाज के ऊपर लगे बैन को बोर्ड ने हटा दिया है.

 

Sports News: इस क्रिकेटर से बोर्ड ने हटाया बैन, पिछले साल लगा था रेप का आरोप

sports news: वर्ल्ड कप 2023 एक बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है. श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने अपने खिलाड़ी के ऊपर से बैन हटाने की घोषणा कर दी है.  इस खिलाड़ी पर नवंबर 2022 में रेप के आरोप लगे थे, जिसके बाद इस खिलाड़ी को लेकर नेशनल बोर्ड ने मैच खेलने को लेकर इन पर बैन लगा दिया था. इस खिलाड़ी के ऊपर से बैन हटने के बाद ऐसा हो सकता है कि यह खिलाड़ी जल्द ही अपनी टीम के लिए वापसी करता नजर आए.

इस खिलाड़ी से हटा बैन 
श्रीलंका टीम के बल्लेबाज दानुष्का गुणतिलका के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलने को लेकर पूरी तरह से बैन हटा दिया गया हैं. पिछले साल नवंबर के महीने में श्रीलंका की टीम ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर गई थी. जिसके बाद इस खिलाड़ी के ऊपर रेप का गंभीर आरोप लगा था. लेकिन श्रीलंका क्रिकेट ने मीडिया को खुद इस खिलाड़ी के ऊपर से बैन हटाने की जानकारी दी.

ये भी पढ़ें: Sanjhi Mata 2023: ये हैं कुंवारी कन्याओं की देवी! घर-घर हैं विराजती, इस उपाय से मिलता है अच्छा वर

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड के मुताबिक उसके द्वारा नियुक्त स्वतंत्र जांच समिति ने दनुष्का गुणतिलका पर लगाए गए प्रतिबंध को हटाने की सिफारिश की है.नवंबर 2022 में न्यू साउथ वेल्स की कोर्ट में दायर सभी आरोपों से गुणतिलका को बरी कर दिया गया है और 3 अक्टूबर को वह श्रीलंका के लिए वापसी करेंगे. दनुष्का गुणतिलका 2022 में टी 20 विश्व कप के दौरान टीम का हिस्सा थे. उन्हें यात्रा के दौरान ऑस्ट्रेलिया में कथित तौर पर यौन उत्पीड़न का सामना करना पड़ा था, जिसके बाद नेशनल क्रिकेट बोर्ड ने उनके खेलने पर बैन लगा दिया था.

श्रीलंका का प्रदर्शन 
इस वर्ल्ड कप में श्रीलंका का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है.श्रीलंका ने 3 मुकाबले खेले हैं, जिसमें श्रीलंका की टीम को तीनों मैचों में हार का सामना करना पड़ है.

Trending news