Noida Twin Towers: 'कुंडली भाग्य' के इस एक्टर के 2 फ्लैट्स थे टावर में, बोले- सपने मिले मिट्टी में, कम मिला पैसा
Advertisement

Noida Twin Towers: 'कुंडली भाग्य' के इस एक्टर के 2 फ्लैट्स थे टावर में, बोले- सपने मिले मिट्टी में, कम मिला पैसा

Noida Twin Towers: नोएडा के सुपरटेक ट्विन टावर में कुंडली भाग्य सीरियल के इस एक्टर के भी थे दो फ्लैट्स, जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया अपना दुख जाहिर किया है. उन्होंने कहा कि ट्विन टावर के टूटने से उनके फ्लैट्स भी मिट्टी में मिल चुके हैं. वीडियो में मनित अपने फ्लैट्स के बारे में बात करते हुए नजर आ रहे हैं.

Noida Twin Towers: 'कुंडली भाग्य' के इस एक्टर के 2 फ्लैट्स थे टावर में, बोले- सपने मिले मिट्टी में, कम मिला पैसा

Twin Tower: अवैध निर्माण के बाद ट्विन टावर को 28 अगस्त को कंट्रोल्डो ब्लास्टिंग की मदद से गिरा दिया गया. इसके बाद भी ट्विन टावर चर्चाओं में बना हुआ है, लेकिन ट्विन टावर के साथ छोटे पर्दे का शो 'कुंडली भाग्य' के स्टार मनित जौरा (Manit Joura) के सपने हमेशा के लिए टूट गए हैं. हम बात कर रहे हैं कुंडली भाग्य सीरियल में ऋषभ लूथरा का किरदार निभाने वाले मनित जौरा की.

हाल ही में शो की लीड एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मनित जौरा का एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में मनित अपने फ्लैट्स की बात करते हुए दिखाई दें रहे हैं. श्रद्धा आर्या मनित से पूछ रही हैं कि आपसे में कई लोग नहीं जानते होंगे कि नोएडा के ट्विन टावर जिन्हें हाल ही में तोड़ा गया है, उसमें मनित के दो फ्लैट्स थे.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

श्रद्धा आगे कहती हैं कि ट्विन टावर 9 सेकेंड्स के अंदर गिरा दिए गए, उसमें हमारे मनित के फ्लैट्स थे, तो फिर सरकार ने आपको कितने पैसे दिए? श्रद्धा आर्या के सवाल पर मनित ने बताया कि सरकार ने उनके द्वारा इन्वेस्ट की गई रकम का 70 प्रतिशत वापस कर दिया है. मुझे काफी कम अमाउंट मिला है, 70 प्रतिशत भी पूरा नहीं मिला. ये मार्केट वेल्यू से काफी कम है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

उन्होंने कहा कि लेकिन, मैं इस बात को लेकर खुश हूं कि जितना भी मैंने इन्वेस्ट किया था, उसका ज्यादातर अमाउंट वापस मिल गया है. ये मुश्किल टाइम था. मैं खुश हूं कि सुप्रीम कोर्ट ने स्टैंड लिया. श्रद्धा वीडियो मनित से आगे पूछती हैं कि क्या उन्होंने ट्विन टावर के ध्वस्त होने का वीडियो देखा? इसपर एक्टर ने कहा कि उन्होंने वीडियो नहीं देखा. उनका सुपरटेक का ग्रुप है, जिस पर किसी ने वीडियो भेजा था.

इसी के साथ टावर को गिरान का कारण में मनित ने वीडियो में बताया. उन्होंने आगे कहा कि दोनों टावर्स के बीच 12 मीटर की दूरी थी, जो कि 20 मीटर की होनी चाहिए थी. इसके अलावा वो जमीन दूसरे ब्लॉक्स की थी. ट्विन टावर्स को बनाने से पहले बिल्डर्स ने उनकी परमिशन भी नहीं ली थी.

आपको बता दें कि मनित जौरा छोटे पर्दे के मोस्ट फेमस और जाने माने स्टार हैं. सीरियल कुंडली भाग्य में ऋषभ लूथरा के रोल में नजर आ रहे हैं. शो में उनके किरदार को काफी पसंद किया जाता है. 

Trending news