Noida Traffic Advisory: CM Yogi के दौरे को लेकर नोएडा में रूट किए डायवर्ट, इन रास्तों पर जाने से बचें
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1999551

Noida Traffic Advisory: CM Yogi के दौरे को लेकर नोएडा में रूट किए डायवर्ट, इन रास्तों पर जाने से बचें

Noida Traffic Advisory Update: 8 दिसंबर यानी कल यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गौतमबुद्धनगर दौरे पर आने वाले हैं. इसी को देखते हुए कुछ समय के लिए चिन्हित मार्गों पर आवागमन के लिए प्रतिबंध और रूट डायवर्ट किया गया है.

Noida Traffic Advisory: CM Yogi के दौरे को लेकर नोएडा में रूट किए डायवर्ट, इन रास्तों पर जाने से बचें

CM Yogi Noida Visit: शुक्रवार को जिले गौतमबुद्धनगर में यूपी के मुख्यमंभी योगी आदित्यनाथ का दौरा है, जिसमें सबसे पहले सीएम योगी एक विश्व विद्यालय के दीक्षांत समारोह में भाग लेंगे और फिर इसके बाद गौतमबुद्ध विश्व विद्यालय में तीनों प्राधिकरणों के साथ बैठक कर परियोजनाओं के बारे में जानकारी जुटाएगें. जिसके लिए स्थानीय प्रशासन ने पूरी तैयारियां कर ली है. इसी को लेकर प्रशासन अलर्ट मोड पर है. इसके साथ ही ट्रैफिक पुलिस ने रूट डायवर्जन को लेकर एक एडवाइजरी जारी की जिससे कि लोगों को जाम में न फंसना पड़े.

गौतमबुद्धनगर दौरे पर आएंगे सीएम योगी, रूट किया डायवर्ट
बता दें कि 8 दिसंबर यानी कल यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गौतमबुद्धनगर दौरे पर आने वाले हैं. इसी को देखते हुए कुछ समय के लिए चिन्हित मार्गों पर आवागमन के लिए प्रतिबंध और रूट डायवर्ट किया गया है. इसके लिए गौतमबुद्धनगर ट्रैफिक पुलिस ने जानकारी दी है. 

ये भी पढ़ें: Delhi News: प्रगति मैदान में तीन दिन के लिए शुरू हुआ इंटरनेशनल फायर और सिक्योरिटी (IFSEC) एक्सपो शो

कल नोएडा के ये रास्ते रहेंगे बंद
ट्रैफिक पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर डीएनडी लूप, फिल्म सिटी फ्लाईओवर, महामाया फ्लाईओवर एवं ग्रेटर नोएडा क्षेत्र में सिरसा गोलचक्कर, गांव रामपुर फतेहपुर तिराहा, रामपुर गांव तिराहा, ईस्टर्न पेरीफेरल रोड, डाबरा गांव तिराहा, डाढ़ा गोल चक्कर, सुपरटेक गोलचक्कर, होंडा सीएल चौराहा, पुस्ता तिराहा व गौतमबुद्ध यूनिवर्सिटी चौक पर असुविधा होगी. इससे बचने के लिए रूट डायवर्जन को फॉलो करते हुए ही आगे बढ़े और दूसरे रास्तों का इस्तेमाल करें. ताकि किसी जनमानस को जाम में फंसकर परेशानी का सामना न करना पड़े. वही ट्रैफिक पुलिस ने इस बीच सहायता के लिए हेल्पलाइन नंबर 9971009001 जारी किया है.

Input: Vijay Kumar

Trending news