कुबूल है सीरियल देख लड़की ने रची अपनी हत्या की साजिश, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement

कुबूल है सीरियल देख लड़की ने रची अपनी हत्या की साजिश, पुलिस ने किया गिरफ्तार

नोएडा के बिसरख में एक लड़की ने अपनी ही हत्या की साजिश कुबूल है सीरियल देखकर कर डाली. उसने अपनी जगह दूसरी लड़की की हत्या कर उसका चेहरा तेजाब से जला दिया, ताकि उसकी पहचान न हो सके.

कुबूल है सीरियल देख लड़की ने रची अपनी हत्या की साजिश, पुलिस ने किया गिरफ्तार

New Delhi: नोएडा के बिसरख में एक दिल दहला देने वाली घटना हुई है. यहां एक लड़की ने सीरियल 'कुबूल है' के आधार पर अपनी  मौत की झूठी कहानी बना दी. आरोपी लड़की ने पहले तो अपने जैसी कद काठी वाली लड़की को ट्रैप किर इसकी हत्या कर दी. इसके बाद कोई उसकी पहचान न कर पाए तो उसकी चेहरा भी तेजाब से जला दिया. वहीं आरोपी लड़की ने सुसाइड नोट भी लिखा. वहीं आरोपी लड़की के भाइयों ने उसे मरा समझकर उसका अंतिम संस्कार कर दिया. वहीं आरोपी लड़की के माता-पिता नहीं हैं.

ये भी पढ़ें: Shraddha Murder Case: आज FSL की टीम तिहाड़ में करेगी आफताब का पोस्ट नार्को टेस्ट

बता दें कि 12 नवंबर को दादरी पुलिस को एख सूचना मिली थी कि एक लड़की ने आत्महत्या कर ली. उस लड़की की उम्र 21 साल की थी और चेहरा जला हुआ था. डेडबॉडी के पास एक सुसाइड नोट भी मिला, जिस पर लिखा था कि मेरा चेहरा जल गया है और मैं इस चेहरे के साथ नहीं जी सकती. मृत लड़की का नाम पायल बताया गया. इसके कुछ समय बाद खुलासा हुआ कि जो लड़की मरी है वो पायल नहीं बल्कि हेमलता नाम की दूसरी लड़की है. 

हेमलता कुछ दिनों से लापता थी, जिसकी शिकायत पुलिस ने दर्ज कराई. इसके बाद पुलिस ने जांच में हेमलता का नंबर ट्रेस किया तो उसमें एक अजय नाम के लड़के का नंबर मिला. अजय पायल का प्रेमी था. इसके बाद जब अजय से पूछताछ की गई तो उसने पूरा मामला बताया. इसके बाद पुलिस ने आरोपी युवती को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो उसने बताया कि उसके माता-पिता ने दो साल पहले उसके भाई के ससुराल वालों की वजह से आत्महत्या कर ली थी. इसके बाद पायल ने बताया कि उसे इसका बदाला लेना था. वो उनको मारना चाहती थी. पायल ने बताया कि ऐसा करने का आइडिया कुबूल है सीरियल से आया था. इसके बाद उसने अपने कद काठी की लड़की को ढूंढना शुरू किया. इसके बाद पायल ने हेमलता को घर बुलाकर अपने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या कर दी. 

वहीं इस मामले में शादी का एंगल भी सामने आया है. पायल के दादा ने बताया कि पायल भाटी की शादी की तैयारियां चल रही थीं, लेकिन उसे अपने प्रेमी से शादी करनी थी. इसलिए उसने अपनी हत्या की साजिश रची, ताकि लोग उसे मरा समझें और अजय के साथ वह आराम से रह सके.

Trending news