काम से हटाए जाने से नाराज सफाईकर्मी ने 15 कारों पर तेजाब डालकर लिया बदला
Advertisement

काम से हटाए जाने से नाराज सफाईकर्मी ने 15 कारों पर तेजाब डालकर लिया बदला

नोएडा की मैक्सब्लिस व्हाइट सोसाइटी में कारों की सफाई करने के काम से हटाए जाने से नाराज होकर एक शख्स ने सोसायटी में खड़ी 15 गाड़ियों पर तेजाब फेंककर बदला लिया. 

काम से हटाए जाने से नाराज सफाईकर्मी ने 15 कारों पर तेजाब डालकर लिया बदला

नोएडाः सेक्टर- 75 स्थित मैक्सब्लिस व्हाइट सोसाइटी में कारों की सफाई करने के काम से हटाए जाने से नाराज होकर एक शख्स ने सोसायटी में खड़ी 15 गाड़ियों पर तेजाब फेंक दिया, लेकिन उसकी यह हरकत वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसके बाद सोसाइटी के सुरक्षाकर्मियों ने उसे पकड़कर पुलिस को सौंप दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच कर रही है.

सीसीटीवी में कैद, सेक्टर- 75 स्थित मैक्सब्लिस व्हाइट सोसाइटी के बेसमेंट में खड़ी कारों पर बोतल से तेजाब का छिड़काव कर कर रहे आरोपी का नाम रामराज हैं. वह सोसाइटी के कारों की सफाई का काम बीते 2016 से करता आ रहा है, लेकिन बीते दिनों काम में की जा रही कोताही से नाराज होकर सोसाइटी वालों ने उसे नौकरी से निकाल दिया था, जिसके कारण वह काफी खफा चल रहा था.

ये भी पढ़ेंः Youtube: बर्थडे पर केक काटने के 4 महीने बाद YouTuber को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

बीते बुधवार की सुबह रामराज तेजाब से भरी बोतल लेकर सोसाइटी के बेसमेंट की पार्किंग में पहुंचा और वहां खड़ी 15 गाड़ियों पर तेजाब का छिड़काव कर उन्हें क्षतिग्रस्त कर दिया. जब सोसाइटी सुरक्षाकर्मियों और अन्य लोगों ने कारों को क्षतिग्रस्त देखा तो इसकी जांच करने के लिए सीसीटीवी कैमरे को देखा तो पता चला कि यह हरकत रामराज ने की है.

सुरक्षाकर्मियों ने भागने का प्रयास कर रहे रामराज के पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. थाना 113 के प्रभारी जितेंद्र कुमार नहीं बताया कि सोसायटी के सिक्योरिटी आफिसर की शिकायत पर रामराज को आईपीसी की धारा 427 के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि इस बात की जांच की जा रही है रामराज को तेजाब कहां से मिला और इस घटना के पीछे और कौन-कौन लोग शामिल हैं.

(इनपुटः प्रणव भराद्वाज)

Trending news