Noida Crime News: 4 महीने से नहीं ली बूढ़ी मां की सुध, घर आकर देखा तो जमीन पर पड़ा था शव
Advertisement

Noida Crime News: 4 महीने से नहीं ली बूढ़ी मां की सुध, घर आकर देखा तो जमीन पर पड़ा था शव

ग्रेटर नोएडा में एक कलयुग का सटीक उदाहरण देखने को मिला है. यहां एक बेटा अपनी बूढ़ी मां को अकेला छोड़कर गाजियाबाद में अपने परिवार के साथ रहता है. वहीं उसकी मां पिछले 1 साल से बिना लाइट के घर में रह रही थी.

Noida Crime News: 4 महीने से नहीं ली बूढ़ी मां की सुध, घर आकर देखा तो जमीन पर पड़ा था शव

Noida Crime News: नोएडा में एक रिश्तों को शर्मसार कर देने का मामला सामने आया है. यहां एक 70 साल की महिला का शव संदिग्ध परिस्थिति में घर में मिला है. बुजुर्ग महिला घर में अकेली रहती थी. वहीं उसके बेटा और बहू बाहर रहते हैं. वहीं उनके पास इतना भी समय नहीं था कि वह पिछले कई साल से अकेली रह रही महिला से मिलने आ सकें.

ये भी पढ़ें: Delhi Murder News: आजादपुर रेलवे स्टेशन के पास दो गुटों में जमकर चले चाकू, 1 की मौत

 

बता दें कि बुजुर्ग महिला जो कि अपनों की राह देख रही थी. उसने आखिरकार दम तोड़ दिया. 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला, जिसका नाम अमिया सिन्हा था. उनका एक बेटा जो गाजियाबाद में अपने परिवार के साथ रहता है. वहीं वो आज अपनी मां से मिलने अपने परिवार के साथ उनके मकान पर गया. जहां उसने देखा की उशकी मां का मृत शरीर नके मकान के फर्स्ट फ्लोर के बेडरूम की फर्श पर पड़ा है. इसके बाद उसने इसकी जानकारी पुलिस को डायल 112 पर दी. इसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल की तो पता लगा कि महिला करीब 20 दिन पहले ही मर गई थी. 

महिला के बेटे ने पुलिस को बताया कि करीब 4 महीने से उसकी मां से बात नहीं हुई थी. वहीं आज जब आया तो उसे दरवाजा खटखटाया तो मां ने गेट नहीं खोला. इसके बाद उसने दरवाजा तोड़कर देखा तो अपनी माता को फर्श पर मृत अवस्था में पड़ा  है.

वहीं ग्रेटर नोएडा के बीटा-1 सेक्टर में रहने वाले पड़ोसी की मानें तो महिला के घर की बिजली भी लगभग 1 साल से कटी हुई थी. बुजुर्ग अमिया सिन्हा घर में अकेले रहती थी. सेक्टर में रहने वाले लोगों का कहना है कि वह खुद को अकेला महसूस करती थी और बातों-बातों में अपना दर्द लोगों से बयां करती थी कि सेक्टर के कुछ लोग मिलकर एक वृद्ध आश्रम खोलें, जिसमें अकेले रहने वाले लोग समय काटने के लिए कुछ न कुछ एक्टिविटी करते रहेंगे, जिससे अकेले रहने का एहसास नहीं होगा. अमिया सिन्हा का पिछले कुछ दिनो पूर्व का वीडियो ऐप वायरल है, जिसमें वह यह कहते हुए दिखाई दे रही हैं कि बुजुर्गों के लिए शेल्टर होम खोलने की शुरुआत करें.

फिलहाल इस मामले पर अभी पुलिस की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है, लेकिन पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है. महिला के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही महिला की मौत होने की वजह सामने आएगी.

Input: Pranav Bhardwaj

 

Trending news