Noida Crime: नोएडा में बदमाशों का कहर, ताला तोड़ लाखों का माल किया पार
Advertisement

Noida Crime: नोएडा में बदमाशों का कहर, ताला तोड़ लाखों का माल किया पार

नोएडा में चोरों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है. यहां सेक्टर 37 में बंद पड़े घर में चोर ताला तोड़कर घुए. वहीं इनको देखकर किसी राहगीर ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद कार्रवाई कर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

Noida Crime: नोएडा में बदमाशों का कहर, ताला तोड़ लाखों का माल किया पार

Noida Crime: नोएडा में चोरों का आतंक लगातार बढ़ रहा है, लेकिन नागरिकों की जागरूकता के कारण यह चोर अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो पा रहे हैं. बीते 2 दिन में चोरों ने ग्रेटर नोएडा वेस्ट सेक्टर 3 और नोएडा के सेक्टर 37 में बंद मकानों में चोरी करने की कोशिश की, लेकिन लोगों की जागरूकता के कारण जहां यह चोर कामयाब नहीं हो पाए. वहीं दूसरी ओर लोगों की मदद से पुलिस दो चोरों को गिरफ्तार करने में करने में सफल रही है, जबकि इनका एक साथी फरार होने में सफल रहा.

ये भी पढ़ें: पति के दोस्त से ये अपराध करने का बनाया दबाव, 16 वारदातों को अंजाम देने के बाद गिरफ्तार

 

नोएडा के सेक्टर 37 में बंद घर में चोरी करने के लिए तीन चोर घर में घुस गए, लेकिन जब वारदात को अंजाम देने के बाद निकल रहे थे कि तभी वहां से गुजर रहे एक शख्स ने देख लिया और उसकी सूचना पुलिस को दे दी. पुलिस की टीम मौके पर पहुंची तो पुलिस को देख तीनों चोर सेक्टर-37 की बाउंड्री वॉल को कूदकर हरिजन बस्ती में घुस गए. यह देख बस्ती में मौजूद लोगों ने शोर मचा दिया, जिसके बाद पुलिस ने लोगों की मदद से दो बदमाशों जान मोहम्मद और नौशाद को गिरफ्तार कर लिया, जबकि इनका तीसरा साथी रिजवान मौके से भागने में सफल हो गया.

दीवार से कूदने के कारण इन दोनों बदमाशों को पैर में चोट लगी है. पुलिस ने बदमाशों को गिरफ्तार कर जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. इनके कब्जे से घर से चुराया गया चेन, कान की जुलरी और मंगलसूत्र और तमंचा और कारतूस बरामद किए हैं. इनके तीसरे साथी की तलाश कर रही है.

चोरी की दूसरी वारदात ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना क्षेत्र स्थित ग्रेटर नोएडा वेस्ट के सेक्टर 3 के मकान नंबर डी-185 में घटित हुई, जहां दिनदहाड़े दो चोर घर की दीवार को फांदकर चोरी के इरादे से घर में घुस गए और मेन गेट का ताला भी तोड़ दिया. चोरों की यह हरकत वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. दिन होने के कारण आसपास घूमने वाले लोगों की वजह से चोर अपने मकसद में कामयाब नहीं नहीं हो पाए. लोगों ने इन चोरों का पीछा भी किया, लेकिन पुलिस के आने से पहले दोनों चोर चकमा देकर भागने में सफल हो गए. पुलिस ने मकान मालिक अभिषेक सिसोदिया की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर इन चोरों की तलाश शुरू कर दी है.

Trending news