निर्भया गैंगरेप को पूरा हुआ एक दशक, मां बोली- दिल्ली में पहले से भी बदतर हालात
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1488066

निर्भया गैंगरेप को पूरा हुआ एक दशक, मां बोली- दिल्ली में पहले से भी बदतर हालात

निर्भया गैंगरेप केस को आज 10 साल पूरे हो गए हैं.

निर्भया गैंगरेप को पूरा हुआ एक दशक, मां बोली- दिल्ली में पहले से भी बदतर हालात

नई दिल्ली: निर्भया गैंगरेप केस को आज 10 साल पूरे हो गए हैं. इस पर दिल्ली महिला आयोग अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने महिला सुरक्षा के मुद्दे पर चर्चा करने को लेकर लोकसभा व राज्यसभा स्पीकर को पत्र लिखा है. 

ये भी पढ़ें: प्रेमिका से शादी करने के लिए शख्स ने की रिश्तेदार की हत्या, पुलिस ने बेंगलुरु से किया गिरफ्तार

वहीं हमारी जी मीडिया की टीम ने निर्भया केस को आज 10 साल पूरे हो जाने पर इन 10 सालों में क्या हालात बदले और इन 10 सालों में निर्भया के परिवार ने क्या कुछ सहा क्या कुछ देखा इस पर निर्भया की मां से खास बातचीत की. इस दौरान निर्भया की मां ने कहा कि आज उनकी बेटी के केस को 10 साल हो गए, लेकिन इन 10 सालों में हालात जस के तस हैं. कुछ भी नहीं बदला बल्कि हालात और खराब होते हुए दिख रहे हैं.

उन्होंने कहा कि उनकी बेटी को तो इंसाफ मिल गया, लेकिन आज भी देश की बेटियों को पूरी तरह से इंसाफ नहीं मिल पा रहा है. आज भी कुछ लोग बहन बेटियों को खिलौना मानते हैं. उनकी बात न मानो तो वो एसिड फेंक देते हैं. उनका कहा न करो तो वह टुकड़े-टुकड़े कर देते हैं. निर्भया केस के बाद कई कानून बने कई बड़े कदम उठाने की बात कही गई, लेकिन हुआ कुछ नहीं. इसलिए इस तरह की घटनाओं पर पूरी तरह से रोक लगना चाहिए. बहन बेटियों को तुरंत इंसाफ मिलना चाहिए. वहीं उन्होंने कहा कि आज सिस्टम को सुधारने की जरूरत है, क्योंकि जब तक सिस्टम नहीं सुधरेगा तब तक इस तरह की घटनाओं पर पूरी तरह से रोक नहीं लग पाएगी.

Trending news