Aaj Ka Rashifal:इन 3 राशि के जातकों को मिलेगा मां कूष्मांडा का आशिर्वाद, जानिए सभी राशियों का हाल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1372465

Aaj Ka Rashifal:इन 3 राशि के जातकों को मिलेगा मां कूष्मांडा का आशिर्वाद, जानिए सभी राशियों का हाल

Aaj Ka Rashifal 29 September: आज चतुर्थी तिथि और दिन गुरुवार  है, आज मां के कूष्मांडा स्वरूप की की पूजा की जाएगी. मां के आशिर्वाद से वृष राशि के जातकों को कोई अच्छी खबर मिलेगी तो वहीं तुला राशि वालों के शादी की बात आगे बढ़ सकती है. जानते हैं आज आपकी राशि के सितारे क्या कहते हैं. 

 

Aaj Ka Rashifal:इन 3 राशि के जातकों को मिलेगा मां कूष्मांडा का आशिर्वाद, जानिए सभी राशियों का हाल

मेष राशि (Aries Horoscope)
मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. व्यापार और नौकरी में तरक्की के योग हैं. आज किसी पुरानी बीत की वजह से परेशानी हो सकती है, किसी बड़े से सलाह लें. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने वाले छात्रों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. 

वृष राशि (Taurus Horoscope)
वृष राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है, आज आपको भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. तैयारी कर रहे छात्रों को आज कोई अच्छी खबर मिल सकती है. नौकरीपेशा लोगों के लिए दिन सामान्य रहने वाला है. मां दुर्गा की पूजा करें.  

मिथुन राशि (Gemini Horoscope)
मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहने वाला है, नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं को आज अच्छी जॉब मिल सकती है. आज के दिन क्रोध करना आपके लिए नुकसानदायक हो सकती है, वाणी पर संयम रखें. 

कर्क राशि (Cancer Horoscope)
कर्क राशि के जातकों का आज का दिन सामान्य रहेगा, समय से काम पूरा न होने की वजह से परेशानी हो सकती है. तैयारी कर रहे छात्रों को आज मेहनत का फल मिलता दिख रहा है. मां कूष्मांडा की पूजा करें. 

सिंह राशि (Leo Horoscope)
सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन पुराने दिनों से काफी अच्छा रहने वाला है, आज आपके सभी रुके हुए काम पूरे होंगे. ऑफिस में आपके सीनियर आपके काम की तारीफ करेंगे. माता-पिता की तरफ से कोई तोहफा मिल सकता है. 
 
कन्या राशि  (Virgo Horoscope)
कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा, आज किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है, जिसके साथ आप ट्रिप पर जाएंगे. आज आपकी आर्थिक स्थिति भी काफी अच्छी रहने वाली है, रुके हुए धन की प्राप्ति होगी. घर का माहौल अच्छा रहेगा. 

तुला राशि  (Libra Horoscope) 
तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, आज आपको मेहनत का फल मिलेगा. आज आपको भविष्य में आगे बढ़ने के मौके मिल सकते हैं. प्रेमी जोड़ों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहेगा, घर पर शादी की बात हो सकती है. 

वृश्चिक राशि (Scorpio Horoscope) 
वृश्चिक राशि के लोगों का आज के दिन काफी अच्छा रहेगा, घर के किसी सदस्य से कोई शुभ समाचार मिल सकता है. पैसों को लेकर चली आ रही परेशानी का भी आज हल निकलेगा. सेहत पहले से बेहतर रहेगी, मां दुर्गा की अराधना करें.  

धनु राशि (Sagittarius Horoscope) 
धनु राशि के जातकों के  लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, किसी धार्मिक आयोजन में शामिल होंगे. आज खर्च की अधिकता रह सकती है इसलिए खर्च करने से पहले सोच-विचार कर लें. नौकरीपेशा लोगों को आज बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है. 

मकर राशि (Capricorn Horoscope)
मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा परेशानी भरा रह सकता है, काम की अधिकता की वजह से घर में समय नहीं दे पाएंगे, जिसकी वजह से जीवनसाथी से विवाद हो सकता है. सेहत बिगड़ सकती है, सावधानी रखें. 

कुंभ राशि (Aquarius Horoscope)
कुंभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य रहने वाला है, घर के किसी सदस्य की सफलता से आज आपको भी खुशी होगी. ऑफिस में किसी बात पर विवाद हो सकता है, वाणी पर संयम रखें. सेहत सामान्य रहेगी. 

मीन राशि (Pisces Daily Horoscope) 
मीन राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है, आज आप खुद को बेहतर करने के लिए काम करेंगे, जिसका फायदा आपको भविष्य में मिलेगा. ऑफिस में पुराने काम पूरे होंगे. जीवनसाथी के साथ रिश्ता बेहतर होगा. 

Trending news