Haryana News: सांसद धर्मबीर सिंह बोले- भाजपा ने दिया क्षेत्रीय दलों का साथ, समय आने पर हो सकते हैं एक
Advertisement

Haryana News: सांसद धर्मबीर सिंह बोले- भाजपा ने दिया क्षेत्रीय दलों का साथ, समय आने पर हो सकते हैं एक

Haryana News: सांसद धर्मबीर सिंह ने कहा कि भाजपा ने सभी क्षेत्रियों दलों का हरियाणा में साथ दिया है. समय आने पर सब एक भी हो जाएंगे. वहीं, भाजपा का विरोध के सवाल पर सांसद ने कहा कि कोई विरोध नहीं है.

Haryana News: सांसद धर्मबीर सिंह बोले- भाजपा ने दिया क्षेत्रीय दलों का साथ, समय आने पर हो सकते हैं एक

Haryana News: सांसद और भाजपा प्रत्याशी धर्मबीर सिंह और भाजपा नेता बबीता फोगाट ने संयुक्त रूप से कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कांग्रेस पार्टी को चलती पार्टी बताया और कहा कि मोदी लहर में कांग्रेस की ऐसी हालत हो गई है कि उसको क्षेत्रिय दलों का सहारा लेना पड़ा. क्षेत्रिय दलों के समक्ष कांग्रेस ने घुटने टेककर साबित कर दिया है कि वह प्रमुख विपक्ष पार्टी के रूप से वर्चस्व बचाने का असफल प्रयास कर रही है. मोदी लहर में कांग्रेस की विपक्ष की पार्टी बनने के सपने पूरे नहीं हो सकते.

 

अंबेडकर जंयती में की शिरकत
सांसद धर्मबीर सिंह और बबीता फोगाट ने संयुक्त रूप से दादरी की कबीर नगर क्षेत्र में आयोजित अंबेडकर जयंति कार्यक्रम में शिरकत करते हुए श्रद्धांजलि अर्पित की. सांसद धर्मबीर सिंह ने जहां बाबा साहेब अंबेडकर को सही मायनों में भारत को ठोस संविधान देने वाला व्यक्ति बताया तो वहीं कहा कि मोदी सरकार कुछ कानूनों में देशहित को लेकर संसोधन करते हुए देश को आगे बढ़ाने में अहम योगदान किया जा रहा है. बबीता फोगाट ने पीएम मोदी व गृह मंत्री अमित शाह को आधुनिक भारत देश का निर्माता बताया.

ये भी पढ़ें: ससुराल पर महिला ने लगाए घर से निकालने के आरोप,पुलिस से पार्षद तक कोई नहीं कर रहा मदद

समय आने पर होंगे एक
मीडिया से बात करते हुए सांसद धर्मबीर सिंह ने कहा कि देश में कांग्रेस के हालात ऐसे बने हैं कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ने वाले पीछे हट रहे हैं. भाजपा का विरोध के सवाल पर सांसद ने कहा कि कोई विरोध नहीं है. बल्कि कुछ लोग पुरानी वीडियो को लेकर गलत प्रचार कर रहे हैं. भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी बदलने पर धर्मबीर सिंह ने जोड़ते हुए कहा कि ऐसा सवाल है ही नहीं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा ने सभी क्षेत्रियों दलों का हरियाणा में साथ दिया है. समय आने पर सब एक भी हो जाएंगे.

INPUT- Pushpendra Kumar

Trending news