Mothers Day 2023: शब्दों से नहीं कर पाते बयां तो इन गानों से मां के दिन को मनाएं स्पेशल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1686422

Mothers Day 2023: शब्दों से नहीं कर पाते बयां तो इन गानों से मां के दिन को मनाएं स्पेशल

Mothers Day Special Songs List: कुछ लोग अपनी मां को अपनी मन की बात नहीं बता पाते हैं. तो इस मदर्स डे आप अपनी मां को इन गानों के जरिये अपनी फिलिंग्स को बताएं और उन्हें स्पेशल महसूस कराएं. 

Mothers Day 2023: शब्दों से नहीं कर पाते बयां तो इन गानों से मां के दिन को मनाएं स्पेशल

Mothers Day 2023 Special Songs: मदर्स डे मां और बच्चे के लिए बहुत ही खास दिन होता है. इस दिन को सभी बच्चे अपनी मां को समर्पित करते हैं. इनके बिना ही बच्चों का जीवन अधूरा होता है. घर में आते ही बच्चा सबसे पहले अपनी मां को ही पुकारता है, फिर चाहे वो कितना ही बड़ा क्यों न हो जाए. इस साल ये दिन 14 मई को मनाया जाएगा. इस दिन को और भी खास बनाने के लिए हम आपको कुछ स्पेलन गानों के बारे में बताएंगे जो आप अपनी मां को डेडीकेट कर  सकते हैं. 

AISA KYUN MAA SONG

Neerja Movie Songs- राम माधवानी द्वारा निर्देशित फिल्म नीरजा का ये 'ऐसे क्यों मां' से सभी माताओं के लिए एक सुंदर समर्पण है. जिसमें एक बच्चा मां से शिकायत करता है. इस फिल्म में सोनम कपूर ने मेन भूमिका निभाई है. 

JANAM JANAM SONG

Phata Poster Nikhla Hero Songs- शाहिद कपूर और पद्मिनी कोल्हापुरे द्वारा अपनी स्टारर फिल्म फटा पोस्टर निकला हीरो में का गीत जनम जनम जो बेटा अपने मां के प्यार को पूरी तरह से शब्दों में सवारा गया है. 

MAA SONG

Taare Zameen Par Songs- तारे जमीन पर फिल्म का गाना हर बच्चे की अपनी मां के लिए भावनाओं को खूबसूरती सेहै, खासक दर्शाता है. जब वे पहली बार अपनी मां से दूर होता है क्या ऐहसास होता है उसको गाने की माला में पिरोया गया है. इस गाने को शंकर, एहसान और लॉय ने गाया है.

TU KITNI ACHI HAI SONG

Raja Aur Runk Songs- साल 1968 की हिंदी फिल्म राजा और रंक का ये गाना तू कितनी अच्छी है, हमेशा से ही सभी का पसंदीदा है. इस गानों से बच्चे और मां के पावन रिश्ते को खूबसूरती से दिखाया गया है. इस गाने में ये बताया गया है कि मां अपने बच्चे के लिए कुछ भी कर सकती है. 

LUKA CHUPPI SONG

Rang De Basanti Songs: रंग दे बस्ती फिल्म का गाना लुक्का छुप्पी गाना मां और बच्चे के बीच के संवाद को गाने के रूप में दिखाया गया है. एक मां का क्या हाल होता है जब बच्चा शाम को घर समय से नहीं लौटता तो मां पर क्या गुजरती है. उस समय को बयां किया गया है. 

Trending news