कुमारी सैलजा का BJP पर वार- राहुल गांधी को अकेला समझने की भूल न करे भाजपा
Advertisement

कुमारी सैलजा का BJP पर वार- राहुल गांधी को अकेला समझने की भूल न करे भाजपा

आज भाजपा सरकार के कुशासन में देश बड़ी चुनौतियों का सामना कर रहा है. भाजपा सरकार द्वारा हमारे देश के संविधान पर सुनियोजित तरीके से हमले किए जा रहे हैं. भाजपा सरकार द्वारा हमारे देश के लोकतंत्र को कुचलने की साजिशें रची जा रही हैं, संस्थाओं को सुनियोजित तरीके से कमजोर करने के प्रयास किए जा रहे हैं- कुमारी सैलजा

कुमारी सैलजा का BJP पर वार- राहुल गांधी को अकेला समझने की भूल न करे भाजपा

हिसारः हरियाणा कांग्रेस की पूर्व प्रदेशाध्यक्ष एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री व छतीसगढ़ प्रभारी कुमारी सैलजा ने भाजपा सरकार को चेतावनी दी है कि वह राहुल गांधी को अकेला समझने की भूल न करे. वे पूरे देश की आवाज हैं और कांग्रेस ही नहीं, बल्कि पूरा देश उनके साथ खड़ा हैं. कुमारी सैलजा शुक्रवार को हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के दौरान गांव कुलेरी में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर रही थीं.

कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचने पर कुमारी सैलजा का ग्रामीण महिलाओं व अन्य गणमान्यों ने गगनभेदी नारों के साथ स्वागत किया और उन्हें आश्वसत किया कि वे अपने गांव गुहांड की बेटी को पूरा सहयोग व समर्थन करेंगी. सम्मेलन में उमड़ी भारी भीड़ से गदगद कुमारी सैलजा ने भाजपा की गंदी राजनीति की पोल खोलते हुए कहा कि राहुल गांधी सदैव सत्य के साथ खड़े रहे हैं और उन्होंने सत्य की लड़ाई लड़ी है. राहुल गांधी की सच्चाई के लिए यह लड़ाई न रुकी है और न रुकेगी.

ये भी पढ़ेंः राहुल गांधी की सदस्यता रद्द करने पर केजरीवाल ने किया विरोध, बोले- पूरे देश में डरा कर रखा है

कुमारी सैलजा ने कहा कि आज भाजपा सरकार के कुशासन में देश बड़ी चुनौतियों का सामना कर रहा है. भाजपा सरकार द्वारा हमारे देश के संविधान पर सुनियोजित तरीके से हमले किए जा रहे हैं. भाजपा सरकार द्वारा हमारे देश के लोकतंत्र को कुचलने की साजिशें रची जा रही हैं, संस्थाओं को सुनियोजित तरीके से कमजोर करने के प्रयास किए जा रहे हैं.

कुमारी सैलजा ने कहा कि बीते नौ वर्षों में भाजपा सरकार के दमनकारी शासनकाल में राहुल गांधी जी ने जनता की आवाज को जिस प्रखरता से उठाया है, वो अविस्मरणीय है. राहुल गांधी ने सदैव निर्भीकता से शोषित, वंचित वर्ग के हकों की लड़ाई लड़ी है और सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ मजबूती से आवाज बुलंद की है.

ये भी पढ़ेंः गोहाना के पूर्व सरपंच ने किया 2 करोड़ रुपये का गबन, ग्रामीणों ने हरियाणा CM को भेजी शिकायत

उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा सरकारी जांच एजेंसियों का दुरुपयोग कर पहले भी राहुल गांधी की आवाज को दबाने का प्रयास किया गया और अब एक बार फिर चार साल पुराने केस को आधार बनाकर राहुल गांधी की आवाज को दबाने की कोशिश की गई है, जिसे देश की जनता बर्दाश्त नहीं करेगी. देश की जनता भाजपा के कुशासन को भुगत चुकी है और एक बदलाव के रूप में कांग्रेस की ओर देख रही है.

कुमारी सैलजा ने कहा कि इस राजनीतिक बदलाव के लिए जनता कांग्रेस का साथ दे. उन्होंने पुराने दिनों को याद करते हुए कहा कि पहले कुलेरी भट्ठू हल्के का हिस्सा होता था और उस समय उनके पिता स्वर्गीय चौधरी दलबीर सिंह यहां से चुनाव लड़ते थे. उस दौरान भी यहां के लोगों ने उनका पूरा सहयोग व साथ दिया और उन्हें विश्वास है कि वे अब भी उनका पूरा साथ देंगे, भले ही वे कहीं से भी चुनाव लड़े. झूठ व लूट के खिलाफ यह अकेले राहुल गांधी की लड़ाई नहीं है, बल्कि हम सबकी सांझी लड़ाई है और हमें इसके मिलकर लड़ना है ताकि देश को बर्बाद होने से बचाया जा सके.

ये भी पढ़ेंः विज का बड़ा आरोप- खालिस्तान समर्थक अमृतपाल को पकड़ने में ढील दी रही है पंजाब सरकार, सूचना के बाद भी लेट पहुंची पुलिस

राजनीतिक बदलाव के लिए दे कुमारी सैलजा का साथ

पूर्व सीपीएस रामकिशन गुर्जर ने कहा कि अपने पिता स्वर्गीय चौधरी दलबीर सिंह की तरह कुमारी सैलजा कांग्रेस की समर्पित सिपाही है. वे क्षेत्र की आवाज है और राजनीतिक बदलाव के लिए हमें उनका पूरा सहयोग व समर्थन करना है.  उन्होंने उपस्थित ग्रामीणों से आह्वान किया कि वे इस सच्चाई की लड़ाई में कांग्रेस का साथ दें और बहन कुमारी सैलजा के हाथ मजबूत करें.

हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा में उमड़ा जनसैलाब

कार्यकर्ता सम्मेलन के उपरांत कुलेरी, फरीदपुर, उकलाना व ढाणी गारण में भी हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा निकाली गई,  जिसमें भारी संख्या में ग्रामीणों ने कुमारी सैलजा के साथ कदमताल करते हुए भाजपा की जनविरोधी नीतियों पर विरोध जताया और यह संदेश कि भाजपा के खिलाफ कांग्रेस की इस लड़ाई में वे उनके साथ हैं.

(इनपुटः रोहित कुमार)

Trending news