Nuh: नूंह के अलावलपुर में घर-घर कांग्रेस अभियान में पहुंचे विधायक आफताब, मिला जोरदार समर्थन
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2134292

Nuh: नूंह के अलावलपुर में घर-घर कांग्रेस अभियान में पहुंचे विधायक आफताब, मिला जोरदार समर्थन

विधायक आफताब अहमद ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि आपसी भाईचारे को तोड़ने की कोशिश हुई. दोबारा कांग्रेस सरकार बनने पर मेवात का विकास का पहिया तेज गति से घूमेगा. मेवात के भाईचारे को बचाने व विकास को शुरू करने के लिए भाजपा का सफाया जरूरी है.

Nuh: नूंह के अलावलपुर में घर-घर कांग्रेस अभियान में पहुंचे विधायक आफताब, मिला जोरदार समर्थन

Nuh: हरियाणा में कांग्रेस के द्वारा घर घर कांग्रेस, हर घर कांग्रेस" अभियान प्रदेश भर के साथ-साथ नूंह जिले में भी मजबूती से चल रहा है. कांग्रेस विधायक दल के उप नेता आफताब अहमद की अगुवाई में अभियान जनसमर्थन बटोर रहा है. गुरुवार को विधायक आफताब अहमद नूंह विधानसभा के सबसे आखिरी वे सबसे बड़े गांव अलावलपुर में पहुंचे. जहां उन्हें जनता का भारी  समर्थन मिला. गांव के लोगों ने उनका फूल मालाओं के साथ जोरदार स्वागत किया. काफी लोगों ने कांग्रेस की नीतियों से सहमति जताई. विधायक ने स्थानीय लोगों का धन्यवाद करते हुए कांग्रेस की नीतियों के बारे में और बीजेपी जजपा सरकार की विफलताओं के बारे में अवगत कराया.

विधायक आफताब अहमद ने भाजपा सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि लोकतंत्र को खतरा इन्हीं बातों से है कि चंडीगढ़ के मेयर का चुनाव भारतीय जनता पार्टी की इरादों का नापाक इरादों जीता जागता उदाहरण है. उन्होंने कहा कि किस तरह प्रजातंत्र में लोगों की इच्छाओं के विरुद्ध डाका डालकर रिटर्निंग अधिकारी के साथ मिलकर प्रजातंत्र का गला घोटने का काम किया गया था. उन्होंने कहा कि हम शुक्रगुजार हैं. माननीय सर्वोच्च न्यायालय के जिस तरह उन्होंने हस्तक्षेप करके न्याय दिलाने का काम किया.

उन्होंने कहा कि इसी तरह से हिमाचल के राज्यसभा चुनाव में किया. हिमाचल एक ऐसा राज्य है जिसमें आज तक कभी भी ऐसी राजनीतिक उठापटक नहीं हुई. जिस तरह 6 कांग्रेस और तीन निर्दलीय विधायकों को किडनैप कर आज भी हरियाणा पुलिस के द्वारा पंचकूला में रखा हुआ है. वहीं इनेलो प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी मर्डर मामले को लेकर विधायक आफताब अहमद ने कहा कि प्रदेश में अब गुंडाराज है. उन्होंने कहा कि जिस तरह नफे सिंह राठी को खतरा होते हुए मुख्यमंत्री से अपनी सुरक्षा की गुहार लगाई थी. उन्हें सुरक्षा नहीं दी जाती है. उनकी दिन दहाड़े हत्या हो जाती है. इसी से आप अंदाजा लगा सकते हो कि प्रदेश में कानून व्यवस्था किस प्रकार की है.

ये भी पढे़ं: Weather Update Today: फिर मौसम लेगा करवट, 1 मार्च तक दिल्ली समेत इन राज्यों में होगी बर्फबारी, बारिश के साथ ओलावृष्टि

 उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार में दस साल पूरे प्रदेश का विकास हुआ था. हरियाणा को विकास में नंबर एक बनाया था, किसान, मजदूर, कर्मचारी, व्यापारी आदि वर्ग के उत्थान कार्य किए. प्रदेश में कहीं मेडिकल कॉलेज, कहीं बिजली कारखाने, शिक्षा क्षेत्र में नए कॉलेज व विश्वविद्यालय, सड़कें बनाने, कर्जा माफी आदि के काम हुए थे. नूंह मेवात में भी विकास का पहिया घूमा था. विधायक आफताब अहमद ने कहा कि भाजपा विकास की नहीं बल्कि समाज को बांटने की सोचती है. नौ साल में मेवात के विकास कार्य नहीं बल्कि दंगों की आग में झोंका गया है.

आपसी भाईचारे को तोड़ने की कोशिश हुई. दोबारा कांग्रेस सरकार बनने पर मेवात का विकास का पहिया तेज गति से घूमेगा. मेवात के भाईचारे को बचाने व विकास को शुरू करने के लिए भाजपा का सफाया जरूरी है. आज प्रदेश बीजेपी जजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों से त्रस्त है. भाजपा के नौ साल के शासनकाल में प्रदेश हित में कोई सौगात नहीं मिली. युवा वर्ग नौकरियां न मिलने के कारण परेशान हैं, बेरोजगारी, महंगाई, भ्रष्टाचार चरम पर है. प्रत्येक वर्ग अपनी मांगों को लेकर सड़कों पर संघर्ष कर रहे हैं.

Trending news