बदमाशों ने DTC बस पर किया फायर, ड्राइवर को जान से मारने की धमकी
Advertisement

बदमाशों ने DTC बस पर किया फायर, ड्राइवर को जान से मारने की धमकी

दिल्ली में बेखोफ घूम रहे बदमाशों ने डीटीसी बस में घुसकर फायरिंग की और ड्राइवर के साथ मारपीट की. इतना ही नहीं उन्होंने ड्राइवर को पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की भी धमकी दी. 

बदमाशों ने DTC बस पर किया फायर, ड्राइवर को जान से मारने की धमकी

नीरज शर्मा/नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में आए दिन गुंडागर्दी की घटनाएं देखने को मिल रही हैं. वहीं बवाना डिपो से ऐसी ही गुंडागर्दी की घटना सामने आई जहां देर रात करीब 1 बजे कुछ गुंडों ने क्लस्टर बस के ड्राइवर पर हमला कर दिया. गुंडों की हिम्मत अब इतनी बुलंद हो चुकी है की वह खुलेआम गोलियां चलाने से भी बाज नहीं आ रहे हैं. गुंडों ने खुलेआम बस ड्राइवर पर फायरिंग की और फिर बस के अंदर घुसकर उसके साथ हाथापाई की. इसी के साथ गुंडो ने उसे पुलिस में उनकी शिकायत दर्ज कराने पर जान से मारने की धमकी दी. यह पूरी घटना बस के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे (CCTV) में कैद हो गई.

ये भी पढ़ें: 5 रुपये का नींबू बना सकता है कंगाल से मालामाल, बस लौंग से साथ इस तरह आजमाएं

ड्राइवर जितेंद्र उदेशीपुर गांव सोनीपत हरियाणा का रहने वाला है. जितेंदर ने पुलिस से पूछताछ में बताया की पहले दोनों लड़कों ने उसकी बस के आगे अपनी बाइक खड़ी की. इसके बाद उन्होंने फायरिंग कर बस का शीशा भी तोड़ दिया. उसके बाद बस में ड्राइवर से गाली-गलौज और हाथापाई भी की. गुंडों ने उसे धमकाते हुए कहा कि अगर वह पुलिस में शिकायत करता है तो वह उसे जान से मार देंगे.

बस ड्राइवर ने बताया कि बाइक की नंबर प्लेट मुड़ी हुई थी, जिस कारण वो नंबर नोट नहीं कर सका. ड्राइवर के अनुसार आरोपियों की उम्र 25 से 30 वर्ष के बीच बताई जा रही है. वहीं पुलिस सीसीटीवी CCTV के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुट गई है. पुलिस ने आश्वासन दिया है कि आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

WATCH LIVE TV

Trending news