BJP ने एक और पोस्टर शेयर कर किया AAP पर हमला, इन नेताओं को बताया 'Dilli Ke Thugs'
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1445013

BJP ने एक और पोस्टर शेयर कर किया AAP पर हमला, इन नेताओं को बताया 'Dilli Ke Thugs'

BJP Poster War: BJP द्वारा AAP पर लगे तथाकथित घोटाले के आरोपों में CM केजरीवाल सहित सभी नेताओं को घेरने का प्रयास किया जा रहा है. आज BJP ने एक और पोस्टर शेयर किया है, जिसमें CM अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया, अमानतुल्लाह खान, सत्येंद्र जैन, दुर्गेश पाठक और राजेंद्र पाल गौतम की तस्वीरें हैं और उन्हें 'दिल्ली के ठग' बताया गया है.

 

BJP ने एक और पोस्टर शेयर कर किया AAP पर हमला, इन नेताओं को बताया 'Dilli Ke Thugs'

नई दिल्ली: राजनीति में आरोप-प्रत्यारोप का दौर पुराना है और जब मौका चुनाव का हो, तो सभी राजनीतिक पार्टियां दूसरी पार्टियों की कमियां निकालने में लग जाती हैं. राजधानी दिल्ली में भी इन दिन कुछ ऐसा ही चुनावी माहौल देखने को मिल रहा है. आगामी 4 दिसंबर को MCD चुनाव के लिए वोटिंग होनी है, ऐसे में AAP, BJP और  कांग्रेस मतदाताओं के बीच खुद को अच्छा बताने में जुटी हुई है. 

हालांकि दिल्ली की AAP सरकार और केन्द्र की BJP सरकार के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर काफी पुराना है, अब चुनाव के पहले दोनों पार्टियों के बीच नई जंग शुरू हो गई है. BJP एक के बाद एक पोस्टर शेयर कर AAP पर गंभीर आरोप लगा रही है, तो वहीं AAP भी BJP के हर आरोप के जवाब के साथ उस पर निशाना साध रही है. 

ये भी पढ़ें- 15 सालों का काम नहीं, AAP के घोटाले पर चर्चा, देखिए BJP का एक और चुनावी पर्चा

BJP के नए पोस्टर से तेज हुई जुबानी जंग
MCD चुनाव में जहां AAP कचरे के मुद्दे पर चुनाव लड़ रही है, तो वहीं दूसरी और BJP आम आदमी पार्टी पर लगे तथाकथित घोटाले के आरोपों में CM केजरीवाल सहित सभी नेताओं को घेरने का प्रयास कर रही है. आज BJP ने एक और पोस्टर शेयर किया है, जिसमें CM अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया, अमानतुल्लाह खान, सत्येंद्र जैन, दुर्गेश पाठक और राजेंद्र पाल गौतम की तस्वीरें हैं और उन्हें 'दिल्ली के ठग' बताया गया है.

 

BJP राष्ट्रीय प्रवक्ता शहज़ाद पूनावाला ने लगाए गंभीर आरोप 
BJP के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहज़ाद पूनावाला ने इस पोस्टर के शेयर करते हुए AAP पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को शराब का ठग,  मंत्री सत्येंद्र जैन को हवाला और तिहाड़ का ठग,  अमानतुल्लाह को तुष्टिकरण का ठग, कैलाश गहलोत को बस घोटाले का ठग, दुर्गेश पाठक को टिकट का ठग और CM अरविंद केजरीवाल को इन सबका महाठग बताया है. 

 

Trending news