CM केजरीवाल का पलटवार, मैं बचाने वाला मसीहा, BJP रोज दे रही दिल्लीवालों को जख्म
Advertisement

CM केजरीवाल का पलटवार, मैं बचाने वाला मसीहा, BJP रोज दे रही दिल्लीवालों को जख्म

MCD Election 2022: CM केजरीवाल ने PC करके BJP पर निशाना साधते हुए कहा कि BJP और LG रोज दिल्ली वालों पर तीर चलाकर उन्हें घायल कर रहे हैं और मैं उन्हें बचा रहा हूं. 

CM केजरीवाल का पलटवार, मैं बचाने वाला मसीहा, BJP रोज दे रही दिल्लीवालों को जख्म

नई दिल्ली: MCD चुनाव के पहले सभी राजनीतिक पार्टियों द्वारा आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है. शुक्रवार को AAP ने स्टार प्रचारकों के साथ 134 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी है. स्टार प्रचारक की लिस्ट में राजेंद्र पाल गौतम का नाम होने की वजह से BJP, AAP पर हमलावर है, तो वहीं आज CM केजरीवाल ने PC करके BJP पर निशाना साधा है, साथ ही ठग सुकेश चन्द्रशेखर को BJP का स्टार प्रचारक बताया है.  

बचपन की कहानी
CM केजरीवाल ने सिद्धार्थ गौतम की कहानी सुनाकर BJP और LG पर निशाना साधा. CM ने कहा कि BJP और LG रोज दिल्ली वालों पर तीर चलाकर उन्हें घायल कर रहे हैं और मैं उन्हें बचा रहा हूं. AAP पार्टी के लोग दिल्ली के लोगों के परिवार का हिस्सा बनकर उनकी हर मदद के लिए तैयार रहते हैं. 

योगा क्लास बंद करने पर कसा तंज
CM केजरीवाल ने कहा कि BJP और LG ने मिलकर दिल्ली के 17 हजार लोगों को यग करने से रोक दिया. उन्होंने कहा कि योग टीचर को सैलरी नहीं दी जाएगी. मैने कहा कि कुछ भी हो जाए दिल्ली के लोगों का योग बंद नहीं होने दूंगा. मेरे पास बहुत से ऐसे लोगों के कॉल और मैसेज आए, जो योगा टीचर की सैलरी में कंट्रीब्यूट करना चाहते हैं. इसके साथ ही CM केजरीवाल ने Whatsapp Number जारी किया है, जो लोग एक, दो या तीन टीचर की सैलरी की जिम्मेदारी उठाना चाहते हैं, वो महीने के आखिरी में टीचर का नाम बताकर इस नंबर पर भेज सकते हैं. टीचर की सैलरी का चेक उनके हाथ से दिलाया जाएगा. 

BJP की PC पर बोले CM केजरीवाल
CM केजरीवाल ने BJP से 15 सालों में किए गए 5 कामों के बारे में पूछा. साथ ही कहा कि ये लोग 24 घंटे बैठकर मुझे गाली देते हैं. मुझे ढोंगी, राक्षस और खालिस्तानी कहते हैं. क्या यह राजनीति है?

राजेंद्र पाल पर बोले CM केजरीवाल
स्टार प्रचारकों की लिस्ट में राजेंद्र पाल गौतम का नाम शामिल करने को BJP द्वारा मुद्दा बनाया जा रहा है, जिस पर CM केजरीवाल ने कहा कि ये लोग अब इस आधार पर वोट मांग रहे हैं. ये तो दिल्ली की जनता ही बताएगी कि उनको वोट मिलेंगे या नहीं.  

सुकेश चंद्रशेखर को बताया स्टार प्रचारक
सुकेश चंद्रशेखर द्वारा लगातार LG को चिट्टी जारी कर AAP पर कई गंभीर आरोप लगाए जा रहे हैं, जिस पर CM केजरीवाल ने कहा कि आजकल BJP वाले स्टार प्रचारक को लेकर आए हैं. सुकेश चंद्रशेखर आजकल वही भाषा सीख रहा है, जो बीजेपी वाले बोलते हैं. बीजेपी वाले भी अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहते हैं कि केजरीवाल का लाई डिटेक्टर टेस्ट होना चाहिए वह भी वही कहता है. वह बिल्कुल ट्रेन हो गया है बीजेपी में शामिल होने के लिए. वह किसी भी दिन बीजेपी में शामिल हो सकता है. 

BJP की रैली में नहीं आती भीड़
CM केजरीवाल ने कहा कि वडोदरा में PM मोदी के रोड शो में केवल 700 लोग आए थे, जिसके बाद सारे चैनलों को फोन किया गया कि इसको लाइव मत दिखाना बेइज्जती हो जाएगी.अब PM मोदी को रोड शो में दूसरे तरफ सुकेश चंद्रशेखर को खड़ा कर लेना चाहिए. उसकी ठगी की मनोहर कहानियां सुनने लोगों की भीड़ तो आएगी. कुछ टीवी चैनल्स है, उन्हें सुकेश चंद्रशेखर को अपना ब्रांड एंबेस्डर बना लेना चाहिए.

CBI और ED को बताया फिल्म प्रोडक्शन कंपनी
मनीष सिसोदिया ने बहुत सारे मोबाइल बदले हैं, करोड़ों रुपए खर्च किये हैं.  ED के इस दावे पर CM केजरीवाल ने कहा कि अगर कुछ गलत किया है, तो जेल में डाल दो. साथ ही कहा कि CBI और ED फिल्म प्रोडक्शन कंपनी बन चुकी हैं. बॉलीवुड से ज्यादा अच्छी कहानियां आजकल इनके दफ्तरों में लिखी जाती हैं. 

Trending news