शादी के तुरंत बाद महिलाएं जानना चाहती हैं ये चीजें, Google पर खोजती हैं जवाब
Advertisement

शादी के तुरंत बाद महिलाएं जानना चाहती हैं ये चीजें, Google पर खोजती हैं जवाब

शादी के बाद ऐसे कई सवाल होते हैं, जिनके जवाब महिलाएं जानना चाहती हैं लेकिन वो किसी से पूछ नहीं पाती और फिर गूगल में सर्च कर जानने की कोशिश करती हैं. रिसर्च में ऐसे ही कुछ सवालों का खुलासा हुआ है. 

शादी के तुरंत बाद महिलाएं जानना चाहती हैं ये चीजें, Google पर खोजती हैं जवाब

Married women Google Search: शादी किसी भी महिला या पुरुष के लिए बहुत बड़ा डिसीजन होता है लेकिन इसका सबसे ज्यादा असर महिलाओं पर देखने को मिलता है. उनकी जिंदगी पूरी तरह से बदल जाती है. शादी के बाद ऐसी कई बातें हैं, जो महिलाएं जानना चाहती हैं लेकिन ये वो कभी किसी से पूछ नहीं पाती. ऐसे में वो गूगल पर उन सवालों के जवाब जानने की कोशिश करती हैं. आज के इस आर्टिकल में हम ऐसे ही कुछ सवालों की लिस्ट लेकर आए हैं. 

शादी के बाद हर महिलाएं गूगल पर सर्च करती हैं ये 4 बातें

पति को खुश करने के तरीके
शादी के बाद महिलाएं अपने पति को खुश रखना चाहती हैं, इसलिए वो गूगल में पति को खुश करने के तरीके खोजती रहती हैं. गूगल की मदद से वो जानना चाहती हैं कि एक पति को पत्नी की कौन सी बातें पसंद आती हैं. कैसे पति का दिल जीता जा सकता है. 

परिवार का दिल जीतने के तरीके
शादी के बाद महिलाएं अपने ससुराल में सबको खुश रखना चाहती हैं, इसलिए वो गूगल में ससुराल में सबका दिल कैसे जीते, सबको खुश करने के तरीके जैसी चीजें सर्च करती हैं. 

पुरुषों को पसंद आती हैं खुद से बड़ी उम्र की महिलाएं और भाभी? रिसर्च में हुआ खुलासा

पति को वश में करने के तरीके
शादी के बाद कुछ महिलाएं ये चाहती हैं कि उनके पति उनके हिसाब से चलें और सब कुछ उनसे पूछ के करें. इसलिए शादी के बाद कई महिलाएं गूगल पर पति को वश मे करने के तरीके, पति को अपनी उंगलियों पर कैसे नचाएं जैसी चीजें सर्च करती हैं. 

फैमिली प्लानिंग
शादी के बच्चे को लेकर भी महिलाओं के मन में कई सवाल होते हैं, जैसे- फैमिली प्लानिंग कब करनी चाहिए, बच्चे पैदा करने का सही समय क्या है, शादी के कितने साल बाद बच्चे की प्लानिंग करें जैसी चीजें सर्च करती हैं. 

 

 

Trending news