JJP के कई कार्यकर्ता BJP में शामिल, डिप्टी सीएम के विशेष सचिव का नाम भी जुड़ा
Advertisement

JJP के कई कार्यकर्ता BJP में शामिल, डिप्टी सीएम के विशेष सचिव का नाम भी जुड़ा

हरियाणा में जननायक जनता पार्टी (JJP) के कई कार्यकर्ता गुरुग्राम में बीजेपी का दामन थाम लिया. डिप्टी सीएम दुष्यन्त चौटाला के विशेष सचिव महेश चौहान (Dushyant Chautala secretary join BJP) ने भी बीजेपी की प्राथमिक सदस्यता ले ली. वह अपने समर्थकों के साथ बीजेपी में शामिल हो गए. 

गुरुग्राम में हुए एक कार्यक्रम में जेजेपी कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल हुए.

गुरुग्राम: हरियाणा सरकार में बीजेपी की सहयोगी पार्टी को प्रदेश में ही अपने कार्यकर्ताओं से झटका मिला है. कई कार्यकर्ताओं ने जेजेपी को छोड़ बीजेपी का दामन थाम लिया है. इसमें सबसे खास बात यह है कि बीजेपी में शामिल होने वालों में डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के सबसे करीबी हैं. डिप्टी सीएम दुष्यन्त चौटाला के विशेष सचिव महेश चौहान ने बीजेपी की सदस्यता ले ली है.

महेश चौहान को दुष्यंत ने साल 2020 में पार्टी में शामिल कराया था. उनके साथ जेजेपी पार्टी के सैंकड़ों कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल हुए हैं. उन्होंने बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ की उपस्थिति में बीजेपी में शामिल हुए. बीजेपी स्टेट प्रेसिडेंट ने जेजेपी कार्यकर्ताओं को बीजेपी की प्राथमिक सदस्यता दिलाई और पार्टी का पटका पहनाकर उनका स्वागत किया. ये सभी जेजेपी कार्यकर्ता पटौदी और गुरुग्राम विधानसभा के हैं. 

अब पांचजन्य के पत्रकार को मिली 'सर तन से जुदा' करने की धमकी

इस मौके पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ओपी ने धनखड़ कार्यकर्ताओं को स्वागत किया. उन्होंने कहा कि जननायक जनता पार्टी के संस्थापक सदस्यों में से एक उपमुख्यमंत्री के विशेष सहायक रहे भोड़ाकलां निवासी भाई महेश चौहान ने आज गुरुग्राम स्थित पार्टी कार्यालय में अपने समर्थकों के साथ बीजेपी का दामन थामा. भाजपा परिवार में सभी का स्वागत है. जबकि जेजेपी के दामन को छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए महेश चौहान ने कहा कि बीजेपी जैसी राष्ट्रीय पार्टी की विचारधारा से वे खुश हैं और यही कारण है कि अपने 42 समर्थकों के साथ उन्होंने बीजेपी को ज्वाइन की है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि प्रदेश के कई बड़े नेता और कार्यकर्ता उनके संपर्क में हैं और जल्द ही वह भी भाजपा का दामन थामेंगे.

Trending news