Delhi Water Crisis: गिरते भूजल स्तर पर मनोज तिवारी ने जताई चिंता, कसा तंज- CM को इससे नहीं कोई लेना-देना
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2299937

Delhi Water Crisis: गिरते भूजल स्तर पर मनोज तिवारी ने जताई चिंता, कसा तंज- CM को इससे नहीं कोई लेना-देना

Delhi Water Crisis News: बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने दिल्ली में गिरते भूजल स्तर को सुधारने का तरीका सुझाया है. भाजपा सांसद ने कहा कि आज यमुना सूखी हुई है. नदी में नाले का पानी बह रहा है, लेकिन केजरीवाल को इससे क्या फर्क पड़ता है.

Delhi Water Crisis: गिरते भूजल स्तर पर मनोज तिवारी ने जताई चिंता, कसा तंज- CM को इससे नहीं कोई लेना-देना

Delhi Water Crisis:  दिल्ली में जलसंकट पर चल रहे घमासान के बीच उत्तर पूर्वी दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी ने आम आदमी पार्टी सरकार पर गंभीर आरोप लगाए है. उन्होंने सरकार पर पानी की कालाबाजारी और उसे टैंकर माफिया को सौंपने का आरोप लगाया. बीजेपी सांसद ने दिल्ली के गिरते भूजल पर चिंता भी जाहिर की है. 

आने वाली पीढ़ियां नहीं करेंगी माफ 
मनोज तिवारी ने कहा कि दिल्ली में वर्षा जल संचयन सहित विकल्पों पर विचार किए बिना मुख्यमंत्री मुद्दे को भटकाना चाहते थे. सांसद ने सवाल किया कि क्या अरविंद केजरीवाल को दिल्ली में गिरते भूजल की चिंता है. उन्होंने कहा कि आम लोगों के पानी को आज टैंकर माफिया को सौंप दिया गया है. दिल्ली की आने वाली पीढ़ियां आपको कभी माफ नहीं करेंगी. उन्होंने यह उम्मीद जताई कि दिल्ली के इस गिरते भूजल को ठीक किया जा सकता है. इसके लिए सबसे अच्छा और सबसे प्रभावी उपाय वर्षा जल संचयन है. सांसद ने तंज कसते हुए कहा कि सीएम को इससे क्या लेना-देना है?. 

यमुना में बह रहा नाले का पानी 
भाजपा सांसद ने कहा कि आज यमुना सूखी हुई है. नदी में नाले का पानी बह रहा है, लेकिन केजरीवाल को इससे क्या फर्क पड़ता है?. क्या आपको इस बात की चिंता है कि यमुना में बह रहे नाले के पानी को कैसे रोका जाए. इस पर आपका ध्यान ही नहीं है. मुझे विश्वास है कि दिल्ली के लोग जागेंगे और ऐसे झूठे अत्याचारियों का अंत निकट है.

ये भी पढ़ें: Delhi Heatwave Alert: हीटवेव से मरने वालों की संख्या बढ़ी, सरकार ने अस्पतालों को दिए खास निर्देश

हरियाणा सरकार ने दिया था अतिरिक्त पानी 
बुधवार को भाजपा ने राष्ट्रीय राजधानी में जल संकट को लेकर विरोध प्रदर्शन किया था. इस दौरान कल्याण विहार स्थित इंदिरा कैंप में भाजपा प्रमुख वीरेंद्र सचदेवा ने कहा था कि हरियाणा सरकार ने कल भी अतिरिक्त पानी दिया है.  मैंने पानी छोड़े जाने के दस्तावेज देखे हैं. उन्होंने आम आदमी पार्टी के नेताओं पर पानी की कालाबाजारी का आरोप लगाया.  

Trending news