Manish Sisodia के इस्तीफे के बाद बीजेपी नेता हुए हमलावर, बोले- अब CM केजरीवाल की बारी
Advertisement

Manish Sisodia के इस्तीफे के बाद बीजेपी नेता हुए हमलावर, बोले- अब CM केजरीवाल की बारी

मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन के इस्तीफे के बाद विपक्ष ने पार्टी पर जुवानी हमला करना शुरू कर दिया है. विपक्ष के नेताओं ने कहा कि शराब घोटाले के असली सूत्रधार केजरीवाल को भी इस्तीफा देना होगा.

Manish Sisodia के इस्तीफे के बाद बीजेपी नेता हुए हमलावर, बोले- अब CM केजरीवाल की बारी

Manish Sisodia And Satyendar Jain Resigned LatesT Update: दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया और स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने अपने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है. जिसको मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा वीकार कर लिया गया है. बता दें कि मनीष सिसोदिया को 26 फरवरी को शराब घोटाले मामले में CBI द्वारा गिरफ्तार किया गया था और 5 दिन की हिरासत में थे. वहीं सत्येंद्र जैन मनी लॉन्डरिंग मामले में 9 महिने से जेल में हैं.

बता दें कि सत्येंद्र जैन के जेल जाने के बाद उनके विभाग का काम पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ही देख रहे थे. दिल्ली सरकार के 18 विभागों की जिम्मेदारी मनीष सिसोदिया के पास थी. पहले मनिष सिसोदिया की गिरफ्तारी और अब इस्तीफे के बाद विपक्षी दल दिल्ली के सीएम केजरीवाल सरकार पर पूरी तरह हमलावर हो गए है.

 

fallbackनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन के इस्तीफे को लेकर बीजेपी मंत्री मनोज तिवारी केजरीनवाल पर तंज करते हुए ट्वित किया और कहा कि सुप्रीम कोर्ट की ज़बरदस्त फटकार से आप की नींद टूटी. आखिरकार मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन को देना ही पड़ा इस्तीफा. केजरीवाल जी नैतिकता के आधार पर इस्तीफा तो आपका भी बनता है.

बीजेपी कार्यकारी अध्यक्ष विरेंद्र सचदेवा ने ट्विट करते हुए केजरीवाल को भी इस्तीफा देने के लिए कहा और कहा अरविंद केजरीवाल को को शर्म के मारे भ्रष्टाचारी मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन का इस्तीफा लेना पड़. शराब घोटाले के असली सूत्रधार केजरीवाल को भी इस्तीफा देना होगा. अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे की मांग को लेकर भाजपा का संघर्ष जारी रहेगी.

Trending news