Delhi Metro में मास्टरबेट करता दिखा शख्स, वीडियो हुआ वायरल, DCW ने जारी किया नोटिस
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1672347

Delhi Metro में मास्टरबेट करता दिखा शख्स, वीडियो हुआ वायरल, DCW ने जारी किया नोटिस

Delhi Metro Masturbating Viral Video: दिल्ली मेट्रो में सार्वजनिक रूप से अश्लीलता करने वाले वायरल वीडियो पर दिल्ली महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया है.

Delhi Metro में  मास्टरबेट करता दिखा शख्स, वीडियो हुआ वायरल, DCW ने जारी किया नोटिस

Delhi Metro Viral Video: दिल्ली मेट्रो में आए दिन कई अजीबो-गरीब मामले सामने आते रहते हैं. इसी बीच फिर से एक और शर्मनाक घटना सामने आई है. जहां मेट्रो की सीट पर बैठा एक युवक अश्लील हरतक करते हुए दिखाई दिया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसी को देखते हुए दिल्ली महिला आयोग (Delhi Commission for Women) ने दिल्ली पुलिस को इस व्यक्ति के वायरल वीडियो पर नोटिस जारी किया है. 

दिल्ली मेट्रो में मास्टरबेशन का वीडियो वायरल 
बता दें कि दिल्ली मेट्रो का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स को दिल्ली मेट्रो में मास्टरबेट (Masturbate) करते देखा जा सकता है. सोशल मीडिया अब तेजी से वायरल हो रही वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक लड़का दिल्ली मेट्रो में बैठे हुए अश्लील हरकत कर रहा है. इसे देखकर आसपास के लोग बेहद असहज महसूस कर रहे हैं. वहीं साथ में बैठी लड़की वहां से उठकर चली जाती है. 

ये भी पढ़ें: Mann ki Baat: अंबाला रेलवे स्टेशन के इस प्लेटफार्म पर यात्री सुन सकेंगे PM मोदी के मन की बात

 

DCW ने दिल्ली पुलिस कार्रवाई करने का नोटिस किया जारी
इसको मामले को संज्ञान में लेते हुए दिल्ली महिला आयोग ने दिल्ली मेट्रो के पुलिस उपायुक्त को एक नोटिस भेज कर मामले में की गई कार्रवाई की रिपोर्ट मांगी है. आयोग ने दिल्ली पुलिस को मामले में गिरफ्तारी की जानकारी के साथ एफआईआर की एक कॉपी प्रदान करने के लिए कहा है. साथ ही दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने कहा कि वायरल वीडियो में एक आदमी को दिल्ली मेट्रो में बेशर्मी से मास्टरबेशन (Masturbation) करते हुए देखा जा सकता है. यह बेहद घृणित है. उन्होंने आरोपी को गिरफ्तार किए जाने और इस मामले में सख्त कार्रवाई करने के आदेश दिए है. दिल्ली मेट्रो में इस तरह के कई मामले सामने आ रहे हैं और ऐसे व्यक्तियों के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए, जिससे कि मेट्रो में महिला सुरक्षा सुनिश्चित की जा सके

Trending news