महाशिवरात्रि पर लाइन में लगे श्रद्धालुओं के साथ मारपीट, वीडियो वायरल
Advertisement

महाशिवरात्रि पर लाइन में लगे श्रद्धालुओं के साथ मारपीट, वीडियो वायरल

गाजियाबाद में सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है और लोग लगातार इस वीडियो में श्रद्धालुओं से अभद्रता करने वाले पुलिसकर्मियों के इस व्यवहार को लेकर सवाल खड़े कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो का संज्ञान गाजियाबाद पुलिस कमिश्नरेट में तैनात अधिकारियों द्वारा भी लिया गया है

महाशिवरात्रि पर लाइन में लगे श्रद्धालुओं के साथ मारपीट, वीडियो वायरल

नई दिल्लीः गाजियाबाद के दूधेश्‍वर नाथ मंदिर में आज शिवरात्रि के पावन पर्व पर भक्तों का सैलाब उमड़ा हुआ है. भक्तों की कतारें मंदिर परिसर से कई सौ मीटर दूर तक जीटी रोड तक पहुंच जाती है. गाजियाबाद में दूधेश्‍वर नाथ मंदिर के पास दूधेश्‍वर चौकी के सामने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें लाइन तोड़कर मंदिर की तरफ बढ़ रहे कुछ श्रद्धालुओं से यहां सुरक्षा में तैनात दो पुलिसकर्मी अभद्रता और मारपीट करते हुए नजर आ रहे हैं.

गाजियाबाद में सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है और लोग लगातार इस वीडियो में श्रद्धालुओं से अभद्रता करने वाले पुलिसकर्मियों के इस व्यवहार को लेकर सवाल खड़े कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो का संज्ञान गाजियाबाद पुलिस कमिश्नरेट में तैनात अधिकारियों द्वारा भी लिया गया है.

गाजियाबाद डीसीपी सिटी जोन निपुण अग्रवाल के अनुसार सोशल मीडिया के माध्यम से यह वीडियो संज्ञान में आया है, जिसमें दो पुलिसकर्मी श्रद्धालुओं से अभद्रता करते हुए नजर आ रहे हैं. इस पूरे मामले में कार्रवाई करते हुए दोनों पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर किया गया है और दोनों पुलिस कर्मियों के खिलाफ विभागीय कार्रवाई भी की जा रही है.

 

Trending news