BJP के अस्त्र-शस्त्र पुराने और हमारे नए, देखना चुनाव के नतीजे हमारे पक्ष में होंगे: राव दान सिंह
Advertisement

BJP के अस्त्र-शस्त्र पुराने और हमारे नए, देखना चुनाव के नतीजे हमारे पक्ष में होंगे: राव दान सिंह

हरियाणा में लोकसभा चुनाव को लेकर माहौल तेजी से बदल रहा है. इस बीच कांग्रेस विधायक राव दान सिंह ने दो लोकसभा सीट पर चुनाव लड़ने की दावेदारी ठोक दी है. इस दौरान कांग्रेस विधायक ने दक्षिण हरियाणा की राजनीति और कांग्रेस की आपसी गुटबाजी पर खुलकर बातचीत की.

BJP के अस्त्र-शस्त्र पुराने और हमारे नए, देखना चुनाव के नतीजे हमारे पक्ष में होंगे: राव दान सिंह

Rao Dan Singh: हरियाणा में लोकसभा चुनाव को लेकर माहौल तेजी से बदल रहा है. इस बीच कांग्रेस विधायक राव दान सिंह ने दो लोकसभा सीट पर चुनाव लड़ने की दावेदारी ठोक दी है. इस दौरान कांग्रेस विधायक ने दक्षिण हरियाणा की राजनीति और कांग्रेस की आपसी गुटबाजी पर खुलकर बातचीत की. उन्होंने कहा कि दक्षिण हरियाणा के लोगों में रोजगार को लेकर मौजूदा सरकार से नाराजगी है. दक्षिण हरियाणा में आर्मी की भर्ती अग्निवीर के माध्यम होना भी बड़ा मुद्दा है. 

बीजेपी के अस्त्र-शस्त्र हो चुके हैं पुराने 
राव दान सिंह ने बिना नाम लिए केंद्रीय राज्य मंत्री राव इंद्रजीत सिंह पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बीजेपी के अस्त्र-शस्त्र इस इलाके (अहीरवाल) में पुराने हो चुके हैं. चुनाव आने दीजिए कांग्रेस के अस्त्र-शस्त्र नए होंगे और नतीजा भी हमारे पक्ष में आएगा. 

गुरुग्राम और महेंद्रगढ़ भिवानी सीट से लड़ने को तैयार 
गुरुग्राम और महेंद्रगढ़ भिवानी लोकसभा सीट पर अपनी दावेदारी पर राव दान सिंह ने कहा कि टिकट देना पार्टी का काम है. जहां से भी टिकट देगी, वहां से लड़ने को वह तैयार हैं. उन्होंने कहा, महेंद्रगढ़ भिवानी हमेशा से मेरा कर्म क्षेत्र रहा है और गुरुग्राम में आवास के चलते यहां भी लगातार एक्टिव हूं. पार्टी प्रभारी दिन-रात मेहनत कर रहे हैं. जल्द हरियाणा में कांग्रेस को संगठन मिल जाएगा।

पार्टी में गुटबाजी पर बोले विधायक 
साढ़े नौ साल में विपक्ष आपके समक्ष संगठन न होने के बावजूद भी नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र हुड्डा ने तमाम मुद्दे पूरे प्रदेश में उठाए हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस में मनभेद नहीं है. हां विचारों में भिन्नता हो सकती है. कांग्रेस विधायक ने कहा कि विचारों में भिन्नता तो बीजेपी-जेजेपी गठबंधन में भी है. हरियाणा बीजेपी के नेताओं में है. खासतौर से चौधरी बीरेंद्र सिंह को ही देख लीजिए. राजस्थान और छत्तीसगढ़ में देख लीजिए, किस तरह की नेताओं में आपसी फूट है. राष्ट्रीय स्तर पर हमारे नेता राहुल गांधी हैं. हरियाणा में भूपेंद्र सिंह हुड्डा की अगवाई में सारा काम ठीक चल रहा है. राव दान सिंह ने कहा कि आगामी चुनाव में भाजपा कहीं हमारे मुकाबले में खड़ा नहीं हो पाएगी.

p>

 

Trending news