Election 2024: लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी BJP, राष्ट्रीय अधिवेशन में PM मोदी देंगे 'जीत का मंत्र'
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2115851

Election 2024: लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी BJP, राष्ट्रीय अधिवेशन में PM मोदी देंगे 'जीत का मंत्र'

Lok Sabha Election 2024: भारत मंडपम में आयोजित भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अधिवेशन के दूसरे दिन PM नरेंद्र मोदी समापन भाषण देंगे, जो 2024 लोकसभा चुनाव से पहले कार्यकर्ताओं में जोश भरने का काम करेगा.

Election 2024: लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी BJP, राष्ट्रीय अधिवेशन में PM मोदी देंगे 'जीत का मंत्र'

Lok Sabha Election 2024: राजधानी दिल्ली के प्रगति मैदान स्थित भारत मंडपम में आयोजित भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अधिवेशन का आज दूसरा दिन है, जिसमें PM मोदी समापन भाषण देंगे. इस बैठक की शुरुआत सुबह 10 बजे से होगी. बैठक में PM मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा, BJP शासित राज्यों के CM, मंत्री और पदाधिकारियों सहित लगभग 11, 500 प्रतिनिधि भाग ले रहे हैं. 

PM मोदी का समापन भाषण
बैठक के दूसरे और आखिरी दिन PM नरेंद्र मोदी समापन भाषण भी देंगे, जो आगामी चुनाव में BJP के 370 सीट जीतने के लक्ष्य को हासिल करने के लिए कार्यकर्ताओं में जोश भरने का काम करेगा. 

लोकसभा चुनाव की तैयारी
2024 लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी BJP के लिए राष्ट्रीय अधिवेशन बेहद अहम माना जा रहा है. मिली जानकारी के अनुसार, आज PM मोदी और JP नड्डा BJP शासित राज्यों की मुख्यमंत्री परिषद की भी बैठक होगी. इस बैठक में आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर चर्चा की जाएगी. साथ ही केंद्र और राज्य सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं पर भी PM मोदी मुख्यमंत्रियों से चर्चा करेंगे. 

ये भी पढ़ें- Weather Update: दिल्ली में 2 दिन झमाझम बारिश के आसार, फिर हो सकती है 'कोल्ड डे' की वापसी

370 सीटें जीतने का लक्ष्य
बैठक के पहले दिन PM मोदी ने 370 सीटों पर कमल खिलाकर पार्टी को जीत के लक्ष्य तक पहुंचाने की बाद कही, इस दौरान उन्होंने ये भी कहा कि BJP ये जीत श्यामा प्रसाद मुखर्जी को समर्पित करेगी. इस दौरान PM मोदी ने कार्यकर्ताओं से 100 दिन तक पिछली बार मिले वोटों से 370 वोट बढ़ाने की अपील की. PM ने कार्यकर्ताओं से गरीब कल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने और लोगों को BJP को वोट देने के लिए प्रेरित करने की भी बात कही. 

राम राज्य की परिकल्पना
शनिवार को बैठक के पहले दिन पारित एक राजनीतिक प्रस्ताव में ये भी कहा गया कि PM मोदी के 10 साल के कार्यकाल में देश में राम राज्य की परिकल्पना साकार हुई है. 

नेताओं को नसीहत
इस बैठक में PM मोदी ने BJP नेताओं को मौन रहने की भी नसीहत दी है. मिली जानकारी के अनुसार, PM मोदी ने बैठक के बाद नेताओं को मीडिया में जाकर कुछ भी कहने से मना किया है. 

 

Trending news