Haryana News: अभय चौटाला बोले- खत्म होती जा रही है JJP, चुनाव का ऐलान होते ही ये होगा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1874300

Haryana News: अभय चौटाला बोले- खत्म होती जा रही है JJP, चुनाव का ऐलान होते ही ये होगा

Haryana News: अभय सिंह चौटाला ने जेजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि जेजेपी तो खत्म होती जा रही है. जैसे ही चुनाव की तारीख तय होगी सभी जेपी छोड़कर इनेलो में हमारी तरफ आ जाएंगे.

Haryana News: अभय चौटाला बोले- खत्म होती जा रही है JJP, चुनाव का ऐलान होते ही ये होगा

Haryana News: देर शाम अभय चौटाला यमुनानगर अपने कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचकर 25 सितंबर को ताऊ देवीलाल के जन्मदिवस को सम्मान रूप में मनाए जाने को लेकर न्योता  देने के लिए पहुंचे. उन्होंने  कार्यकर्ताओं की  संख्या को देखते हुए कहा कि वह अपने कार्यकर्ताओं से मिलने के लिए आए थे, लेकिन यहां पर जनता का हजूम देखकर मन प्रसन्न  हो गया. सम्मान दिवस के रूप में मनाए जाने वाला ताऊ देवीलाल का जन्मदिन के लिए जगह रखी है वह  स्थल अब कम पड़ जाएगा.

जन्मदिवस वाला स्थल पड़ जाएगा छोटा
अभय सिंह चौटाला ने कहा कि 25 सितंबर को ताऊ देवीलाल का जन्मदिवस मनाया जाता है, जिसको  वह सम्मान दिवस के रूप में मनाते हैं. उन्होंने कहा कि इस बार मैं 17 जिलों में गया और जहां भी गया, वहां जनता का हजूम देखकर लगता है कि जहां पर सम्मान दिवस मनाया जाएगा वह स्थल कम पड़ जाएगा, क्योंकि इस सम्मान दिवस में पूरे भारत से बड़े  दिग्गज  नेता आने वाले हैं.

हरियाणा में नहीं है सरकार
वहीं चौटाला ने कहा कि हरियाणा में सरकार कहां है?  यदि हरियाणा में सरकार होती तो सड़के ठीक होतीं, सरकार होती तो खेतों में जमा पानी अब तक का बाहर होता, सरकार होती तो अस्पतालों में डॉक्टर होते. वहीं मामन खान की गिरफ्तारी पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि अगर ममन खान इस मामले का दोषी है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए और अगर सरकार अपने आप को बचाने के लिए मामन खान को बलि का बकरा बना रही है तो वह गलत है. इसलिए इस मामले की इंक्वारी जुडिशल होनी चाहिए, जिन हाई कोर्ट के जस्टिस ने तोड़फोड़ रुकवाई उन्ही से जस्टिस इंक्वारी होनी चाहिए. तब जाकर मामले में साफ-साफ जांच होगी. मुख्यमंत्री अपना दोष  छुपाना चाहते हैं उनका बयान था कि नूंह मामले में बड़ी साजिश है. यदि साजिश थी तो उसका पर्दाफाश मुख्यमंत्री ने क्यों नहीं किया? इसमें सरकार बहुत बड़ी दोषी है, जो इस मामले को दूसरे के ऊपर मढ़ना चाहती है.

चुनाव का ऐलान होते ही टूट जाएगी JJP?
इसके साथ ही अभय सिंह चौटाला ने जेजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि जेजेपी तो खत्म होती जा रही है. जैसे ही चुनाव की तारीख तय होगी सभी जेपी छोड़कर इनेलो में हमारी तरफ आ जाएंगे.

INPUT- KULWANT SINGH

Trending news