Delhi Lok Sabha Election: चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद द्वारका में BJP प्रत्याशी ने किया चुनाव प्रचार
Advertisement

Delhi Lok Sabha Election: चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद द्वारका में BJP प्रत्याशी ने किया चुनाव प्रचार

Delhi BJP Candidate Kamaljeet Sehrawat: पश्चिमी दिल्ली लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी कमलजीत सहरावत ने चुनाव की तारीखों की घोषणा के बाद द्वारका विधानसभा के सागरपुर में अपना पहला चुनाव प्रचार शुरू किया. कहा कि दिल्ली में सातों सीट पर भाजपा भारी मतों से जीत की और बढ़ रही है. 

पश्चिमी दिल्ली लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी कमलजीत सहरावत

Delhi Lok Sabha Election: चुनाव आयोग ने देश में लोकसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा कर दी है. देशभर में 7 चरणों में चुनाव होंगे और 4 जून को चुनाव के परिणाम की घोषणा की जाएगी. इसी कड़ी में दिल्ली की सात लोकसभा सीटों पर छठे चरण में 25 अप्रैल को मतदान होंगे. दिल्ली में 1 चरण में चुनाव होंगे. चुनाव आयोग की ओर से तारीखों के ऐलान के बाद से पूरे देश में आचार संहिता लागू हो गई है.

बीजेपी प्रत्याशी कमलजीत सहरावत ने शुरू किया प्रचार
दिल्ली में सभी सीटों पर बीजेपी ने अपने उम्मीदवार उतार दिए है. पश्चिमी दिल्ली लोकसभा सीट पर बीजेपी ने कमलजीत सहरावत को चुनावी मैदान में उतरी है. चुनाव की तारीखों की घोषणा के बाद बीजेपी प्रत्याशी कमलजीत सहरावत ने पहली बार द्वारका विधानसभा में अपने चुनाव की प्रचार की शुरुआत कर दी है.  

ये भी पढ़ें: Dharuhera Boiler Accident: रेवाड़ी की कंपनी में फटा बॉयलर, 100 ज्यादा कर्मचारी झुलसे

भारी मतों से जीत की और बढ़ रही भाजपा- कमलजीत
कमलजीत सहरावत का कहना है कि दिल्ली में सातों सीट पर भाजपा भारी मतों से जीत की और बढ़ रही है. इतना ही नहीं द्वारका विधानसभा में काफी लिड लेकर यहां से जीत की ओर बढ़ रही है. सैकड़ों महिलाए मोदी की गारंटी पर अपना समर्थन दे रही है. इस मौके पर पूर्व मेयर मुकेश सूर्यान ने कहा सागरपुर में जनता कमलजीत को काफी पंसद कर रहे है. लाखों वोट से सहरावत की जीत दर्ज होंगी. 

7 चरण में होगा लोकसभा का चुनाव
लोकसभा चुनाव 2024 के पहले चरण का चुनाव 19 अप्रैल, दूसरे चरण का चुनाव 26 अप्रैल, तीसरा चरण 7 मई, चौथा चरण 13 मई, पांचवां चरण 20 मई, छठे चरण का चुनाव 25 मई और सातवें चरण का चुनाव 1 जून को होगा. जिसके बाद 4 जून को मतगणना होगी, जिसके बाद विजेताओं का ऐलान किया जाएगा. 

Input: Sharad Bhardwaj

Trending news