Chandigarh News: दिग्विजय चौटाला ने दिया बड़ा बयान, बोले- JJP हरियाणा के अंदर सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभर रही
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1764375

Chandigarh News: दिग्विजय चौटाला ने दिया बड़ा बयान, बोले- JJP हरियाणा के अंदर सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभर रही

Chandigarh News: हरियाणा के चंडीगढ़ में दिग्विजय चौटाला ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि जजपा अब हरियाणा में सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभर रही है.

 

Chandigarh News: दिग्विजय चौटाला ने दिया बड़ा बयान, बोले- JJP हरियाणा के अंदर सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभर रही

Chandigarh News: जननायक जनता पार्टी (Jannayak Janta Party) के प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि कल की रैली इस बात की प्रमाण है कि जेजेपी (JJP) हरियाणा के अंदर सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी बनकर उभर रही है. उन्होंने कहा कि 2 जुलाई को जुलाना में कामयाब रैली रही. हजारों की संख्या में लोगों ने रैली में शिरकत करके जेजेपी में आस्था व्यक्त की है. चौटाला ने कहा कि जब कभी भी सवाल खड़े होते हैं तो पुनः कल की रैली इस बात की प्रमाण है कि जेजेपी हरियाणा के अंदर सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी बनकर उभर रही है.

ये भी पढ़ें: Delhi News: अजीत पवार के NDA में शामिल होने पर AAP प्रवक्ता बोलीं- भाजपा अकेले नहीं जीत सकती चुनाव

सोनीपत लोकसभा क्षेत्र के अंदर सबसे मजबूत दावा
इस दौरान दिग्विजय चौटाला ने कहा कि सोनीपत लोकसभा क्षेत्र के अंदर जजपा सबसे मजबूत पार्टी बनकर उभर रही है. वहीं उन्होंने कहा कि फरीदाबाद में अगली रैली का आयोजन किया जाएगा. फिलहाल इसकी तारीख तय नही की गई है.

चौटाला ने कहा कि जजपा का 21वां स्थापना दिवस 6 जुलाई को हिसार में आयोजित करने जा रहे हैं. स्वयं सभी यूनिवर्सिटी का दौरा करूंगा. युवाओं का बहुत बड़ा हुजुम वहां होगा. जेजेपी भी 10 लोकसभा सीटों पर अपना दावा रखेगी. तीन पार्टियों में से मजबूत पक्ष जेजेपी का रखा जाए यह हम सुनिश्चित करेंगे.

उन्होंने कहा कि मैं पार्टी का कार्यकर्ता हूं. चुनाव लड़ने से ज्यादा पार्टी की सेवा करना चाहता हूं. मैंने यह पक्ष अपना पार्टी के सामने रखा है. 25 सितंबर का कार्यक्रम वो इस वर्ष सीकर (राजस्थान) में आयोजित करने का फैसला लिया है. उन्होंने कहा कि चौधरी देवी लाल को चाहने वाले सीकर पहुंचेगे.

राजस्थान में 25 से 30 सीटों पर हम लड़ेंगे चुनाव 
चौटाला ने कहा कि पार्टियों के गठजोड़ का फैसला चुनाव के आसपास होगा. राजस्थान में भी गठबंधन होता है तो दोनों को फायदा होगा. आम आदमी पार्टी 2 स्टेट्स में कामयाब हुई है. उसकी वजह लीडरशिप है. हरियाणा में इनके पास प्रदेश स्तर का कोई नेता नहीं है. वहीं उन्होंने कहा कि चौधरी बीरेंद्र सिंह यदि पार्टी की लाइन से हटकर कोई बयान देते है तो यह उनकी frustration है.

वहीं अभय सिंह चौटाला ने कहा मैं इनकी बात नहीं करना चाहता हूं. मेरी विनती है कि मैं अपने चाचा के बारे में बात नहीं करना चाहता. मुझे इस बात की खुशी है भगवान ने उन्हें सद्बुद्धि दी. वहीं उन्होंने कहा कि उदयभान बताएं वह पहले चौधरी देवी लाल की उंगली पकड़ कर चले, आज उनकी रूट्स को भूल गए, हुड्डा की थाली में रोटी खाना चाहते हैं वो.

वहीं उन्होंने कहा कि कांग्रेस जब अगर सत्ता में आये तो जांच जरूर करवाएं कि हुड्डा ने हमारे दादा को तो जेल में भिजवाया ही अब उदय भान दीपेंद्र हुड्डा भी यही चाहते हैं. मैं तो बस इतना कहना चाहूंगा कि जेल काटना बड़ी मुश्किल है. कांग्रेसियों की चमड़ी बड़ी पतली है उनसे जेल काटी जाएगी या नहीं यह देख लें.

Input: Vijay Rana

Trending news