Bhiwani News: JP दलाल ने CM केजरीवाल और OP चौटाला पर कसा तंज, कहा- हरियाणा सबसे बेहतर
Advertisement

Bhiwani News: JP दलाल ने CM केजरीवाल और OP चौटाला पर कसा तंज, कहा- हरियाणा सबसे बेहतर

Bhiwani News: हरियाणा के कृषि मंत्री जेपी दलाल ने जनसुनवाई के दौरान पूर्व सीएम ओपी चौटाला के आरोपों पर पलटवार करते हुए केजरीवाल को कटघरे में खड़ा किया. साथ ही कहा कि राज्य की कानून व्यवस्था अपने हर पड़ोसी राज्य से बेहतर है.

Bhiwani News: JP दलाल ने CM केजरीवाल और OP चौटाला पर कसा तंज, कहा- हरियाणा सबसे बेहतर

Bhiwani News: हरियाणा के कृषि मंत्री जेपी दलाल ने भिवानी स्थित अपने आवास पर जनता दरबार लगाकर लोगों की समस्याएं सुनी. इस दौरान मीडिया से मुखातिब होते हुए कृषि मंत्री ने अपने विभाग व सरकार का पक्ष रखा. वहीं पूर्व सीएम ओपी चौटाला के आरोपों पर पलटवार करते हुए केजरीवाल को कटघरे में खड़ा किया। साथ ही कहा कि हरियाणा में अपराधियों की जगह सिर्फ जेल में है.

सरसों की खरीद पर बोले जेपी दलाल 
जेपी दलाल ने विपक्ष द्वारा MSP नहीं देने को लेकर सरसों की खरीद बंद करने के आरोप पर कहा कि इस बार पहली बार इतने कम समय में 6 लाख मिट्रीक टन सरसों की खरीद कर किसानों के खातों में 1500 करोड़ रुपये डाले गए हैं. उन्होंने कहा कि हर जिले के डीसी को आदेश दिए गए हैं कि जिन किसानों के गेट पास कटे हैं, उनकी ख़रीद हो. साथ ही भरोसा दिलाया कि जिन किसानों की सरसों बची है, उसकी खरीद को लेकर सोमवार या मंगलवार को फैसला लिया जाएगा. 

सरपंचों के आंदोलन पर
जेपी दलाल ने सरपंचों द्वारा फिर से आंदोलन करने को लेकर कहा कि 90 फीसदी से ज्यादा सरपंच सरकार के साथ मिलकर गांवों का विकास शुरू कर चुके हैं. जो थोड़े बहुत बचे हैं वो विपक्ष के इशारे पर आंदोलन करते हैं तो करते रहें.

ये भी पढ़ें- Job News: CM मनोहर लाल ने जन्मदिन पर दिया युवाओं को तोहफा, जारी किए 896 जॉब ऑफर 

प्रदेश में बढ़ते अपराध व विपक्ष के आरोपों पर जेपी दलाल ने कहा कि हरियाणा की कानून व्यवस्था अपने हर पड़ोसी राज्य से बेहतर है. यहां तुरंत कार्यवाई होती है और अपराधियों की जगह सिर्फ जेल में है. 

वहीं आम आदमी पार्टी (AAP) द्वारा लगाए जा रहे भ्रष्टाचार के आरोपों पर बोलते  हुए जेपी दलाल ने कहा कि आप के प्रमुख अरविंद केजरीवाल का असली चेहरा सामने आ चुका है. जो फटी टी-शर्ट पहन मारूती में घुमते थे उनके घर पर 45 करोड़ रुपये खर्च होना, किसी को हजम नहीं हो रहा.

जेपी दलाल ने पूर्व सीएम ओपी चौटाला द्वारा केन्द्र व प्रदेश सरकार पर बढ़ते कर्ज के सवालों पर कहा कि चौटाला बुजुर्ग हो चुके हैं, उन्हें पता होना चाहिए कि विकास व अर्थव्यवस्था की गति तेज हो रही है. ऐसे में हमें विकास व लोगों की समृद्धि के लिए और कर्ज भी लेना पड़ा तो लेंगे.

Input- Naveen Sharma

Trending news