Amit Shah Rally In Sirsa: सिरसा में अमित शाह की रैली से BJP करेगी चुनावी शंखनाद, शुरू हुईं तैयारियां
Advertisement

Amit Shah Rally In Sirsa: सिरसा में अमित शाह की रैली से BJP करेगी चुनावी शंखनाद, शुरू हुईं तैयारियां

Amit Shah Rally In Sirsa: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 18 जून को हरियाणा के सिरसा में रैली करेंगे, जिसको लेकर BJP ने तैयारियां शुरू कर दी हैं. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष की तरफ से रैली के लिए सांसद सुनीता दुग्गल, मंत्री कंवरपाल गुर्जर सहित BJP के कई दिग्गज नेताओं को अलग-अलग जिम्मेदारियां दी गई हैं.

Amit Shah Rally In Sirsa: सिरसा में अमित शाह की रैली से BJP करेगी चुनावी शंखनाद, शुरू हुईं तैयारियां

Amit Shah Rally In Sirsa: पीएम नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी की केंद्र सरकार के 9 साल पूरे होने पर बीजेपी का महा जनसंपर्क अभियान तेज हो गया है. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 18 जून को हरियाणा के सिरसा में रैली करेंगे. अमित शाह की  संभावित रैली को लेकर BJP ने तैयारियां शुरू कर दी हैं. रैली की तैयारियों को लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष की तरफ से नियुक्तियां की हैं, जिसमे सिरसा की सांसद सुनीता दुग्गल, मंत्री कंवरपाल गुर्जर सहित BJP के कई दिग्गज नेता शामिल हैं. 

ये भी पढ़ें- Haryana Politics: हरियाणा में BJP-JJP सरकार में टकराव के बीच कांग्रेस विधायक का तंज, कहा- विनाश की सरकार

18 जून को सिरसा में अमित शाह की रैली के लिए सांसद सुनीता दुग्गल को रैली संयोजक बनाया गया हैं, वहीं शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर को रैली व्यवस्था प्रभारी और पूर्व मंत्री विपुल गोयल को रैली समन्वयक बनाया गया है. हालांकि, अभी तक अमित शाह की रैली की जगह फाइनल नहीं हो पाई है, जगह के लिए बीजेपी जिला अध्यक्ष से लेकर सभी बड़े नेता मंथन कर रहे हैं. तैयारियों का जायजा लेने के लिए आज हरियाणा मार्केटिंग बोर्ड के चेयरमैन और सिरसा भाजपा जिलाध्यक्ष आदित्य चौटाला ने सिरसा में भाजपा कार्यकर्ताओं की मीटिंग ली. इस दौरान उन्होंने कहा कि अमित शाह की रैली हरियाणा के इतिहास में सबसे बड़ी रैली होगी, साथ ही सभी 10 लोकसभा सीटों पर जीत का दावा भी किया. 

ये भी पढ़ें- Haryana Politics: कांग्रेस के पूर्व मंत्री ने कहा- BJP के DNA में गद्दारी, पीठ में छुरा घोंपने का काम करती है पार्टी

रैली से लोकसभा चुनाव का आगाज
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की सिरसा में रैली को आगामी लोकसभा चुनाव के लिहाज से भी बेहद खास माना जा रहा है. एक ओर जहां BJP केंद्र सरकार के 9 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में जनसंपर्क अभियान के माध्यम से जन-जन तक पार्टी की नीतियों, योजनाओं और सरकार की उपलब्धियों के बारे में बता रही है. वहीं दूसरी तरफ आगामी चुनावों को देखते हुए मतदाताओं को साधने के प्रयास में भी जुट गई है. 10 लोकसभा सीटों वाले हरियाणा में अमित शाह की रैली काफी अहम रहने वाली है.

गठबंधन पर BJP जिलाध्यक्ष का बड़ा बयान
बीजेपी जिला अध्यक्ष आदित्य चौटाला ने BJP-JJP गठबंधन टूटने के सवाल पर कहा कि गठबंधन टूटने पर भी कोई फर्क नहीं पड़ेगा सरकार स्थिर रहेगी. उन्होंने कहा कि बीजेपी के पास 41 विधायक हैं और 6 निर्दलीय विधायकों ने भी बीजेपी को समर्थन देने का ऐलान किया है. 

Input-Jay Kumar

 

Trending news